×

आसिम-अभिषेक के झगड़े में इस कंटेस्टेंट ने जीत लिया Rohit Shetty का दिल, एक्टर को बता दिया शो का फाइनलिस्ट

 

टीवी न्यूज़ डेस्क -कलर्स टीवी के एडवेंचर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 14 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. ये नया सीजन अब तक खिलाड़ियों के स्टंट से ज्यादा कंटेस्टेंट के झगड़ों की वजह से चर्चा में रहा है. रोमानिया में 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान अभिषेक कुमार और आसिम रियाज के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। आसिम की बढ़ती बदतमीजी को देखते हुए रोहित शेट्टी ने उन्हें शो से बाहर कर दिया था। लेकिन टीवी9 हिंदी डिजिटल को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आसिम ने रोहित शेट्टी से माफी मांग ली है. और उन्होंने आसिम को माफ करते हुए उन्हें शो में शामिल होने का एक और मौका भी दिया है।  लेकिन इन दो बड़े खिलाड़ियों की लड़ाई के बीच शालीन भनोट ने शानदार प्रदर्शन कर रोहित शेट्टी का दिल जीत लिया है। 


दरअसल शालीन ने अब तक उन्हें दिए गए सभी स्टंट बिना किसी डर के किए हैं. खतरनाक स्टंट के दौरान उन्होंने न तो हार्नेस का इस्तेमाल किया और न ही किसी कंटेस्टेंट की मदद ली. शालीन ने इस टास्क को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ किया. सुनने में आ रहा है कि शालीन के इस टैलेंट को देखकर रोहित शेट्टी ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया है। इतना ही नहीं, शालीन की तारीफ करते हुए 'खतरों के खिलाड़ी' के होस्ट ने यह भी कहा है कि उन्हें शालीन में इस सीजन का फाइनलिस्ट नजर आता है। यानी शालीन भले ही सलमान खान के 'बिग बॉस सीजन 1' की ट्रॉफी न जीत पाए हों, लेकिन रोहित शेट्टी के इस शो की ट्रॉफी वह जरूर जीत सकते हैं।


जानिए कब ऑन एयर होगा रोहित शेट्टी का शो
'खतरों के खिलाड़ी' अगले महीने यानी जुलाई 2024 से कलर्स टीवी पर ऑन एयर होगा। 3 महीने तक चलने वाले इस शो की 98 फीसदी शूटिंग रोमानिया में पूरी की जाएगी। 'खतरों के खिलाड़ी' के ऑन एयर होने के बाद आखिरी हफ्ते में सिर्फ विनर की घोषणा और शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड की शूटिंग की जाएगी। कलर्स टीवी की ओर से हर साल यह एहतियात बरती जाती है ताकि विनर की खबर पहले से लीक न हो जाए। शो के इस ग्रैंड फिनाले एपिसोड की शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी में की जाएगी।