×

हिना खान की फिल्म का मोशन पोस्टर out

 

छोटे पर्दे की मशहूर लाडली बहू हिना खान को आप जानते हैं। जिन्होंने टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से हर घर में अपनी पहचान बनाई। आज भी लोग हिना खान को उनके सीरियल वाले नाम अक्षरा से पहचानते हैं। छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाने के बाद हिना खान जल्द ही बॉलीवुड में भी अपन पहचान बनाने वाली हैं। जी हां आपको बात दें कि जल्द ही हिना खान बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की अगली फिल्म में काम करने वाली है। जिसके जरिए हिना खान अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करेंगी। हिना खान की इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर सामने आ चुका है जो देखने में काफी ज्यादा बोल्ड नजर आ रहा है। हिना खान की फिल्म का ना हैक्ड है जिसमे उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलने वाला है। अगर हम हिना खान की फिल्म की कहानी की बात करें तो ये कहानी आज की जनरेशन को लेकर बनाया गया है जिसमे डिजिटल और सोशल मीडिया के कई नकारात्मक पहलुओं पर बात करने वाली हैं। आजकल हर कोई सोशल मीडिया और डिजिटल की दुनिया से जुड़ा हुआ है तो ऐसे में कुछ लोग होते हैं जो इसका गलत इस्तेमाल करते है या फिर लोगों पर इसका क्या नकारात्मक प्रभाव पड़ता है।

हिना खान की फिल्म हैक्ड के जरिए साइबर क्राइम को भी दिखाया जाने वाला है। साथ ही इससे अगाह करने की चेतावनी भी दी जाएगी।अगर हम फिल्म हैक्ड में हिना खान के किरदार की बात करें तो इसमे वो एक फैशन न्यूज पेपर की एडिटर के तौर पर नजर आएंगी। फिल्म इसी 7 फरवरी को रिलीज होगी।

हिना खान की इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर सामने आ चुका है जो देखने में काफी ज्यादा बोल्ड नजर आ रहा है। हिना खान की फिल्म का ना हैक्ड है जिसमे उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलने वाला है। फिल्म डिजिटल और सोशल मीडिया के कई नकारात्मक पहलुओं पर बात करने वाली हैं। हिना खान की फिल्म का मोशन पोस्टर out