×

भारत एक बहुत बड़ा देश है यह की  जनसंख्या पुरे विश्व में दुसरे स्थान पर

 

 

भारत एक बहुत बड़ा देश है यह की  जनसंख्या पुरे विश्व में दुसरे स्थान पर है। भारत में कई भाषा बोली जाती है और हर कुछ किलो मीटर के बाद यहाँ की भाषा, बोली, पानी सब बदल जाता है। हमारे देश में हुनर की कमी नही है लेकिन उनको सामने लाने के लिए एक अवसर चाहिए होता है हमारे यहाँ कई तरह की गायन की कला मशहूर है हर एक जगह के अपना एक संगीत है उसको देश तक पहुचने के लिए टीवी पर कई शो आते है देश की आवाज़ को लोगो तक पहुँचाते है। उन्ही में से एक है इंडियन आइडल जो काफी कामियाब शो है जिसका 12 सीजन जल्द आने वाला है ।

इस शो की शुरुवात 2004 में हुई , मुख्य तोर पर इस शो को अनु मालिक जज करते है , इस शो मे पुरे देश भर से कुछ सिंगर्स को चुना जाता है और फिर उनके बीच एक प्रतिस्पर्धा से इस शो के विनर को निकला जाता है, इस शो के 11 सीजन आ चुके है इस शो कई नए सिंगर्स को स्टार बनाया है। अब आप सब तैयार हो जाए क्युकी आने जा रहा है इंडियन आइडल 12 ।

खबरों की माने तो अभी तक सोनी टीवी ने इस शो को लेकर को आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन कुछ वक्त पहले इसका एक प्रोमो लोगो तक पंहुचा था जिसमे आदित्य नारायण गाना गाते हुए नज़र आ रहे है, आप को बात दे कोरोना कि वजह से इस शो के आडिशन ऑनलाइन होंगे । इस शो के आडिशन 25 जुलाई से शुरू होगे ।

अब यह देखना काफी मजेदार रहेगा की किस तरह ऑनलाइन संगीत के नायाब सितारों को इस शो के मेकर्स निकाल पाते है और क्या इस साल भी यह शो उतना ही धमाल मचा पायेगाजितना की पिछली बार मचा पाया था । यह एक काफी कामयाब शो है देखते है इसकी आधिकारिक जानकारी कब सब तक आती है ।

 

भारत एक बहुत बड़ा देश है यह की  जनसंख्या पुरे विश्व में दुसरे स्थान पर है। भारत में कई भाषा बोली जाती है भारत एक बहुत बड़ा देश है यह की  जनसंख्या पुरे विश्व में दुसरे स्थान पर