×

जी-5 ने एप्लीकास्टर के साथ किया गठजोड़, यहां जानिए !

 

मीडिया और मनोरंजन जगत की प्रमुख कंपनी जी एंटरटेन्मेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड का ओटीटी डेस्टिनेशन व डिजिटल एंटरटेन्मेंट प्लेटफॉर्म ‘जी-5’ ने एप्लीकास्टर के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है।

एप्लीकास्टर मीडिया के क्षेत्र में मीडिया एप विकास व प्रबंधन के लिए एक अग्रणी ग्लोबल क्लाउड प्लेटफॉर्म है।

पिछले सप्ताह इजरायल में भारत के राजदूत पवन कपूर की मौजूदगी में इस साझेदारी पर हस्ताक्षर हुए, जिसके तहत नई पीढ़ी के ओटीटी दर्शकों की पसंद और मौजूदा प्रवृत्ति के मद्देनजर जी-5 एप के पूरे इंटरफेस को नया स्वरूप देने पर बल दिया जाएगा।

जी-5 उपयोगकर्ताओं को ज्यादा अनुभव दिलाने और अपने प्लेटफार्म को इंटेरेक्टिव बनाने के मकसद से आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस में बेतहर करने वाले इजरायल के स्टार्टअप के साथ काम कर रही है।

उपयोगकर्ताओं की जरूरतों के अनुसार बेहतर विषय-वस्तु प्रदान करने के मकसद से जी-5 ने इजरायली कंपनी के साथ एक दर्जन से ज्यायदा एमओपी पर हस्ताक्षर किए हैं।

जी-5 और एप्लीकास्टर के बीच साझेदारी से जी-5 के दुनियाभर में 6.15 करोड़ मासिक यूजर को उच्च गुणवत्ता के मनोरंजन का अनुभव मिलेगा।

जी-5 लगातार अपने प्लेटफार्म को समृद्धि बनाने की कोशिश में जुटा है और अनेक औजारों का इस्तेमाल किया जा रहा है जिससे दर्शकों को बेतहर अनुभव का अहसास हो।

एप्लीकास्टर से जी-5 कीइ कार्यप्रणाी बेहतर होगी और दर्शकों को अच्छी विषय वस्तुएं मिलेंगी।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

मीडिया और मनोरंजन जगत की प्रमुख कंपनी जी एंटरटेन्मेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड का ओटीटी डेस्टिनेशन व डिजिटल एंटरटेन्मेंट प्लेटफॉर्म 'जी-5' ने एप्लीकास्टर के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। एप्लीकास्टर मीडिया के क्षेत्र में मीडिया एप विकास व प्रबंधन के लिए एक अग्रणी ग्लोबल क्लाउड प्लेटफॉर्म है। जी-5 ने एप्लीकास्टर के साथ किया गठजोड़, यहां जानिए !