×

Aarti Singh-Deepak की संगीत सेरेमनी में लगा सितारों का मेला, विक्की और अंकिता से लेकर Rashmi Desai तक जाने कौन-कौन हुआ शामिल 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह कल यानी 25 अप्रैल को दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इससे पहले आरती सिंह की शादी के अलग-अलग फंक्शन की तस्वीरें सामने आ रही हैं। शादी के फंक्शन में परिवार वालों के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री के कई चेहरे शामिल हो रहे हैं. मंगलवार रात आरती सिंह की संगीत सेरेमनी थी। इसमें 'बिग बॉस 13' के अलग-अलग सीजन के सितारे नजर आए थे। आरती सिंह की संगीत सेरेमनी के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। इन वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे आरती संगीत समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया गया। आरती सिंह की संगीत सेरेमनी में बिग बॉस सीजन 13 के कई सितारे शामिल हुए. इसके अलावा बिग बॉस सीजन 17 में आए विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया।


विक्की और अंकिता ब्लैक आउटफिट में नजर आए
बिग बॉस के घर से निकलने के बाद विक्की जैन ने खूब सुर्खियां बटोरीं। आरती संगीत समारोह में विक्की जैन अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ पहुंचे. समारोह में अंकिता और विक्की दोनों ब्लैक आउटफिट में नजर आए।

 

रश्मि देसाई
आरती सिंह के संगीत में शामिल होने के लिए बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई भी पहुंचीं. आरती और रश्मि बिग बॉस में हिस्सा लेने से पहले से ही एक-दूसरे को जानती थीं और अच्छी दोस्त थीं। हालाँकि, सीज़न के दौरान दोनों के बीच कुछ मनमुटाव हुआ। संगीत सेरेमनी में लहंगे में रश्मि बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा भी आरती सिंह के संगीत में शामिल होने पहुंचीं। बता दें, सीजन 13 में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में थे। हालांकि, घर छोड़ने के कुछ समय बाद दोनों के बीच कुछ मतभेद पैदा हो गए और वे अलग हो गए।


देवोलीना पिंक लहंगे में पहुंचीं
देवोलीना भट्टाचार्जी को बिग बॉस सीजन 13 में भी देखा गया था। सीजन के दौरान रश्मि और देवोलीना करीबी दोस्त बन गईं। हालांकि शो के दौरान चोट लगने के कारण देवोलीना को घर से बेघर होना पड़ा। आरती के संगीत में देवोलीना पिंक लहंगे में नजर आईं. एथनिक वियर में देवोलीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

शेफाली पति पराग के साथ पहुंचीं
आरती संगीत में शामिल होने के लिए शेफाली जरीवाला अपने पति पराग के साथ पहुंचीं। ब्लैक साड़ी में शेफाली बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बता दें, शेफाली जरीवाला बिग बॉस सीजन 13 का भी हिस्सा थीं।

पारस और विशाल भी शामिल हुए
आरती सिंह की संगीत सेरेमनी में बिग बॉस सीजन 13 के प्रतियोगी विशाल आदित्य सिंह और पारस छाबड़ा भी शामिल हुए। दोनों कलाकार ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए।


हिंदुस्तानी भाऊ
बिग बॉस सीजन 13 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रहे हिंदुस्तानी भाऊ यानी विकास पाठक आरती के संगीत में हिस्सा लेने पहुंचे. इसके साथ ही बिग बॉस सीजन 9 का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट भी आरती के कॉन्सर्ट में पहुंचीं। संगीत समारोह में जहां आरती सिंह हरे रंग के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं तो वहीं दूल्हे राजा प्रिंटेड गहरे हरे रंग के कुर्ते में नजर आए। आपको बता दें, आरती सिंह की शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में ही होगी।