×

BB 2020 में जाने खबरों को लेकर FIR एक्ट्रेस ने किया ट्विट, शो में आने को लेकर कही ये बात

 

सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 14 काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। इस शो को लेकर हर दिन कोई ना कोई बड़ा अपडेट सामने आता रहता है। वही बात की जाए इस शो की कास्टिंग की तो वो लगभग ख़तम हो गयी है। जिसके बाद से ही इस शो में एंटी मारने वाले कई कलाकारों के नाम सामने आते जा रहे है। इस शो लेकर काफी ज्यादा बज तो बन गया है लेकिन सवाल सबके मन में यही है इस शो हिस्सा कौन कौन बनेगा।

हाल में FIR एक्ट्रेस कविता कौशिक को लेकर काफी खबरे आ रही थी की वह इस शो का हिस्सा बनने वाली है। बताया जा रहा था की उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है और मेकर्स उन्हें मोटी रकम देने के लिए भी तैयार हो गये है।  अब चंद्रमुखी चोटाला यानि कविता कोशिक ने इस खबर को लेकर एक ट्विट किया है जिसमे सभी को काफी ज्यादा हैरान कर दिया है।

हाल में अजय नगर को लेकर भी शो में एंट्री को लेकर कई खबरे सामने आ रही थी जिसके बाद उन्होंने ने भी ट्विट करके इन खबरों का खंडन कर दिया था। इस साल कई बड़े नाम इस शो में एंट्री के लिए मना कर चुके है। इस शो इ शूटिंग 1 अक्टूबर से शुरू की जाएगी वही 3 अक्टूबर से इस शो को टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। आप इस हो लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।