×

फेमस Youtuber एल्विश यादव का दोस्त बनेगा Salman Khan के रियलिटी शो का हिस्सा, वाइल्ड कार्ड के ज़रिये हो सकती है शो में एंट्री 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर अपडेट आया है। हाल ही में शो में कोरियन सिंगर ऑरा की एंट्री हुई है। बिग बॉस के आखिरी वीकेंड का वार में सलमान खान ने सिंगर का स्वागत किया। वहीं, अब शो में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। बिग बॉस 17 के प्रीमियर से पहले ही खबरें आ रही थीं कि सीजन 17 में एल्विश यादव के दोस्तों को शामिल किया जाएगा. वहीं, अब यह खबर एक बार फिर ताजा हो गई है।


दरअसल, बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव के दोस्त लव कटारिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक फोटो शेयर की थी। जिसमें लव कटारिया दोस्त एल्विश यादव के साथ थे और इसे एंडेमोल के एक सदस्य ने शेयर किया था. इसके बाद से लव कटारिया के बिग बॉस 17 में शामिल होने की खबरें आ रही हैं। हालांकि, यह एल्विश की विनिंग पार्टी की फोटो थी।

बिग बॉस 17 से जुड़े अपडेट शेयर करने वाले एक फैन पेज ने अब जानकारी दी है कि लव कटारिया जल्द ही शो में शामिल हो सकते हैं। हालाँकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है. जानकारी के मुताबिक, लव कटारिया बिग बॉस 17 के मेकर्स से बातचीत कर रहे हैं, लेकिन वह शो में शामिल होंगे या नहीं, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

बिग बॉस 17 के अपडेट्स की बात करें तो इस हफ्ते चार प्रतियोगी एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हैं। इनमें खानजादी, अभिषेक कुमार, नील भट्ट और विक्की जैन के नाम शामिल हैं। सूत्रों की मानें तो वीकेंड का वार में सलमान खान ने एक कंटेस्टेंट को बाहर भी कर दिया है. बिग बॉस 17 से खानजादी का सफर खत्म हो गया है, लेकिन वह वोटों के आधार पर नहीं बल्कि बजर राउंड के जरिए बाहर हुए हैं।