×

Valentine पर मन्नारा और और मुनव्वर फारुकी को बड़ा तोहफा देने वाली है Ekta Kapoor, इस बड़े प्रोजेक्ट में होगी एंट्री

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - टीवी का मशहूर विवादित शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन भी खत्म हो चुका है। इस बार शो का फिनाले 28 जनवरी 2024 को हुआ, जिसमें मुनव्वर फारुकी को शो का विजेता घोषित किया गया। साथ ही अभिषेक कुमार फर्स्ट रनर-अप और मन्नारा चोपड़ा सेकेंड रनर-अप बने। इसी बीच अब मुनव्वर और मन्नारा को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों एक साथ काम करने जा रहे हैं। 


दरअसल, बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी और शो की सेकेंड रनरअप मन्नारा चोपड़ा को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों एकता कपूर के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें ये दावा किया गया है. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस पोस्ट को फेसबुक पर फिल्म विंडो नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा गया कि #manarachopra #munawarfaruqui #EktaKapoor की वेबसीरीज में साथ नजर आएंगे. हालाँकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पोस्ट सामने आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई और यूजर्स इस पर जमकर रिएक्शन देने लगे।


खतरों के खिलाड़ी 14 में भी दिख सकते हैं सितारे!
इतना ही नहीं, मन्नारा और मुनव्वर को लेकर खबरें हैं कि दोनों को रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन अभी तक इस बात की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आने के कारण इसकी पुष्टि भी नहीं हो पाई है. . आपको बता दें कि 'बिग बॉस 17' के फाइनल में पांच प्रतियोगी थे, जिनमें मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और अरुण माशेट्टी शामिल थे। हालांकि, अरुण माशेट्टी शो में पांचवें स्थान पर रहे और अंकिता लोखंडे टॉप चार से बाहर हो गईं। वहीं, मन्नारा सेकेंड रनरअप और अभिषेक फर्स्ट रनरअप रहे और मुनव्वर ने जीत हासिल कर ट्रॉफी अपने नाम की। शो के फिनाले से पहले अंकिता लोखंडे को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वह शो की विजेता बन सकती हैं, लेकिन जब अंकिता टॉप चार से बाहर हुईं तो हर कोई हैरान रह गया।