×

Ekta Kapoor ने Ankita Lokhande को दिया बड़ा झटका, Nagin 7 में इस हसीना से कर दी एक्ट्रेस की बदली 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क -सलमान खान के बिग बॉस के खत्म होते ही कलर्स के नए शोज को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. डांस दीवाने जहां 3 फरवरी से टेलीविजन पर ऑनएयर हो चुका है, वहीं मेकर्स ने खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए भी कमर कस ली है। लेकिन इसी बीच एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन-7' को लेकर भी खबरों का बाजार गर्म हो गया है। अब तक मौनी रॉय से लेकर सुरभि ज्योति और तेजस्वी प्रकाश तक कई एक्ट्रेस एकता कपूर के नागिन के अलग-अलग सीजन में नजर आ चुकी हैं।


हाल ही में खबर आई थी कि अंकिता लोखंडे नागिन 7 में मुख्य भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं। लेकिन अब हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो में न तो अंकिता लोखंडे और न ही प्रियंका चाहर चौधरी नजर आने वाली हैं। उन्होंने इस शो के लिए बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट को अप्रोच किया है. जब अंकिता लोखंडे बिग बॉस सीजन 17 से बाहर आईं तो उनसे पूछा गया कि क्या वह एकता कपूर के 'नागिन-7' में नजर आने वाली हैं। जिसका जवाब देते हुए अंकिता ने साफ कहा था कि उन्हें इस सुपरनैचुरल शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है।


अब फिल्मी बीट की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'नागिन-7' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अंकिता लोखंडे को नहीं, बल्कि बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत से ही विवादों में रहने वालीं ईशा मालविया को अप्रोच किया गया है। हाल ही में जब पैपराजी ने ईशा से नागिन 7 का हिस्सा बनने के बारे में पूछा तो उन्होंने इस पर कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा, जिसके बाद माना जा रहा है कि वह एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो की नई नागिन हैं. कर सकना।


ईशा मालवीय ने बिग बॉस के घर में खूब सुर्खियां बटोरीं

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 17 में ईशा मालविया ऐसी प्रतियोगी थीं जो शुरुआत से ही चर्चा में थीं। बिग बॉस के घर में अभिषेक कुमार के साथ उनकी लड़ाइयों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। दोनों ने सीजन में एक दूसरे पर खूब कीचड़ उछाला. अभिषेक कुमार के अलावा ईशा मालविया समर्थ जुरेल के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रही थीं. हाल ही में जब अभिषेक कुमार ने बिग बॉस 17 की रीयूनियन पार्टी रखी तो ईशा उसमें शामिल नहीं हुईं।