×

क्या सच में TV के पॉपुलर शो 'अनुपमा' से बाहर हुए Gaurav Khanna ? एक्टर ने खुद बताया क्या है सच 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - अनुपमा पिछले चार सालों से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बनी हुई है. रूपाली गांगुली के बाद जिस शख्स ने शो से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है वो हैं गौरव खन्ना. अनुपमा और अनुज की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. जिस क्षण से गौरव खन्ना ने अनुज के रूप में शो में प्रवेश किया, वह शो की जान बन गए और दर्शकों के दिलों पर छा गए। अनुपमा और अनुज की जोड़ी इतनी पसंद की जाती है कि दर्शक उन्हें एक साथ देखने के लिए उत्सुक रहते हैं।


अनुपमा से कटा अनुज का पत्ता?

इन दिनों शो में अनुपमा और अनुज का अलगाव दिखाया जा रहा है. लेकिन हालिया ट्रैक को देखकर उन्हें उम्मीद थी कि शायद उनकी पसंदीदा जोड़ी फिर से एक हो जाएगी. दरअसल, श्रुति को गोली लगने के बाद कहा जा रहा है कि शायद उसका ट्रैक खत्म हो जाएगा और अनुपमा फिर से अनुज की जिंदगी में आ जाएगी। लेकिन गौरव खन्ना के शो छोड़ने की खबर से लोग काफी नाराज थे।


शो छोड़ने पर बोलीं अनुपमा
काफी समय से खबर आ रही थी कि गौरव खन्ना अनुपमा शो छोड़ रहे हैं. अब इस पर खुद गौरव खन्ना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। गौरव खन्ना ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा- मुझे नहीं पता कि ये कहां से आया है. मुझे इसमें कोई सच्चाई नजर नहीं आती, क्योंकि मैं अपने शो के प्रति पूरी तरह प्रतिबद्ध हूं।' मुझे अभी तक ऐसी कोई बात नहीं पता। इस खबर का कोई आधार नहीं है. आजकल ऑनलाइन बहुत सारी फर्जी खबरें सामने आती हैं। मैं समझता हूं कि जब लोगों को कोई शो पसंद आता है तो उनकी अपनी राय होती है, लेकिन यह खबर बिल्कुल भी सच नहीं है। शो छोड़ने की अफवाहों पर गौरव खन्ना ने प्रशंसकों से कहा कि वे सोशल मीडिया पर चल रही खबरों पर विश्वास न करें। इस शो के लिए वह खूब मेहनत कर रहे हैं।