×

कब बिग बॉस में वापसी करेंगी देवोलीना भट्टचार्जी?

 

छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री देवोेलीना भट्टाचार्जी ​बिग बॉस 13 से बाहर हो चुकी हैं। इससे उनके चाहने वालों को काफी दुख हुआ है। वहीं उनके फैंस चाहते हैं कि वो जल्दी बिग बॉस 13 घर में आए। जी हां आपको बता दें कि अभिनेत्री देवोेलीना भट्टाचार्जी मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से बिग बॉस 13 घर से बाहर आई है। फैंस को उनको शो में फिर से देखने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।
आपको बता दें कि अभिनेत्री देवोेलीना भट्टाचार्जी बैक इंजरी की वजह से घर से बाहर होना पड़ा था। डाक्टरों ने उनको इस वक्त आराम करने की सलाह दी है।

आई ताजा खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि, अभिनेत्री देवोेलीना भट्टाचार्जी की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। डॉक्टर अभिषेक बापत ने कहा कि, ‘वो अभी पहले से बेहतर हैं अभी देवोलीना घर पर हैं। जिस परेशानी से वो जूझ रही हैं उससे रिकवर होने में देवोलीना को थोड़ा समय लगेगा। बिग बॉस 13 हाउस में एक्टिविटी कर उनका ठीक होना संभव नहीं है, इसलिए उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा।’डॉक्टरों के अनुसार अभिनेत्री देवोेलीना भट्टाचार्जी को ठीक होने में करीब 10 दिनों का समय लग सकता है। ऐसे में उनके फैंस को बिग बॉस 13 में उनकी वापसी के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। हालांकि ये इंतजार को उनके लिए थोड़ा ज्यादा होगा।

गौरतलब है कि इससे पहले भी अभिनेत्री देवोेलीना भट्टाचार्जी घर से बाहर आई थी लेकिन बाद में उनको बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में वापस लिया गया था।

आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं वो कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

देवोेलीना भट्टाचार्जी बैक इंजरी की वजह से घर से बाहर होना पड़ा था। डाक्टरों ने उनको इस वक्त आराम करने की सलाह दी है। अभिनेत्री को ठीक होने में करीब 10 दिनों का समय लग सकता है। ऐसे में उनके फैंस को बिग बॉस में उनकी वापसी के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। कब बिग बॉस में वापसी करेंगी देवोलीना भट्टचार्जी?