×

टीवी के इस बड़े एक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

 

 

एकता कपूर का शो कसौटी 2 टीवी की दुनिया का काफी कामयाब शो में से एक है लेकिन लगता है एकता के इस शो को किसी की नज़र लग गयी है । एकता कपूर के शो काफी ट्विस्ट के लिए जाने जाते रहे है लेकिन इस बार ट्विस्ट शो में नहीं शो के बहार आ रहे है। हर दिन शो को लेकर कोई न कोई खबर मीडिया  में आती रहती है। समाचार नामा ने आपको बताया था की एकता के शो कसौटी 2 में काम कर रहे पार्थ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गये है जिस वजह से के शो के एक्टर्स में एक डर का माहौल है ।

इसी बीच जब शो के न्यू मिस्टर बजाज यानि करण पटेल का भी कोरोना टेक्स्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट अब आचुकी है। करण के फेंस के लिए ख़ुशी की बाद है की करण पटेल की रिपोर्ट नेगिटिव आ गयी है। जिसको देख कर करण भी बहुत ज्यादा खुश है। उन्होंने भगवान् को शुक्रियादा किया।आपको बता डे करना ने अभी कुछ दिनों पहले ही इस शो को ज्वाइन किया है उनसे पहले इस रोल को करण सिंह ग्रोवर निभा रहे थे। करण सिंह ग्रोवर ने यह शो कोरोना की वजह से छोड़ दिया था।

इस शो में काम कर रहे पार्थ ने अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी की मेने कोविड 19 टेस्ट करवाया है और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है में आप सब से निवेदन करता हु आप में से जो भी लोग मेरे संपर्क में आये थे वो अपना कोरोना टेस्ट जरुर करवा ले ।  

जिसके बाद करण ने पार्थ के लिए कहा पार्थ एक काफी यंग और फिट लड़के है मुझे उमीद है पार्थ जल्द ही कोरोना को मात देकर शूटिंग पर लौटेगे । उन्होंने आगे कहा में उम्मीद रखता हु की वह अपना ध्यान खुद अच्छे से रहे और अपने आप को आइसोलेट कर जिसे बाकि लोग इस वायरस से बच सके ।