×

कसौटी 2 की इस एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट आई सामने

 

 

एकता कपूर का शो कसौटी 2 टीवी की दुनिया का काफी कामयाब शो में से एक है लेकिन लगता है एकता के इस शो को किसी की नज़र लग गयी है । एकता कपूर के शो काफी ट्विस्ट के लिए जाने जाते रहे है लेकिन इस बार ट्विस्ट शो में नहीं शो के बहार आ रहे है। हर दिन शो को लेकर कोई न कोई खबर मीडिया  में आती रहती है। समाचार नामा ने आपको बताया था की एकता के शो कसौटी 2 में काम कर रहे पार्थ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गये है जिस वजह से के शो के एक्टर्स में एक डर का माहौल है ।

इसके बाद शो के कई एक्टर ने अपनी कोरोना की जाँच करवाई है जिसके बाद धीरे धीरे सबकी कोरोना रिपोर्ट आना चुरू हो चुकी है समाचार नामा ने आपको बताया था की शो में नए मिस्टर बजाज के रूप में दस्तक देने वाले करण पटेल की कोरोना रिपोर्ट नेगितिवे आई जिसके बाद उन्होंने राहत की साल ली। 

अब कसौटी 2 से एक और कलाकार की कोरोना रिपोर्ट आ चुकी है। इस शो में लीड रोल अदा कर रही एरिका फ़र्नांडिस यानि प्रेरणा की कोरोना रिपोर्ट भी आ चुकी है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर दी। उन्होंने उस पोस्ट पर लिखा की मुझे मेरी कोरोना रिपोर्ट मिली जो की नेगिटिव आई है। मुझे यह देख कर काफी ख़ुशी और आराम मिला है। आप सबकी प्राथना और शुभकामना के लिए बहुत धन्यवाद।

आपको बता दे शो से लीड पार्थ यानि की अनुराग वासु कोरोना पॉजिटिव हो चुके है। पार्थ ने अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी की मेने कोविड 19 टेस्ट करवाया है और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है में आप सब से निवेदन करता हु आप में से जो भी लोग मेरे संपर्क में आये थे वो अपना कोरोना टेस्ट जरुर करवा ले ।