×

सोशल मीडिया पर हुस्न की बिजलियां गिरा रही अनिता हसनंदानी

 

छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री अनिता हसनंदानी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती हैं। अब एक बार फिर से अनिता हसनंदानी ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमे आप उनकी अदाओं को देखकर उनके कायल हो जाएंगे। जैसे ही उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की वैसे ही ये वायरल होने लगी। उनकी तस्वीरों को उनके फैंस भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अनीता हसनंदानी अपने फैंस के साथ अपने लाइफ के हर मूवमेंट को शेयर करती हैं। अनिता हसनंदानी एक बार फिर से अपना ग्लैमरस लुक दिखाया है।

अनिता हसनंदानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी ये खास फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में सिल्वर शिमर ड्रेस में वो कहर बरपा रही है। अनिता बेहद खूबसूरत होने के साथ ही काफी बोल्ड हैं और उन्हें ग्लैमरस ड्रेसेस कैरी करना बेहद अच्छे से आता है। अनिता साड़ी में भी अपने हुस्न का जादू चलाना बेहद अच्छे से जानती है। अनिता की ये अदाएं किसी का भी मन मोह लेने का दम रखती है।आपको बता दें कि अनीता इस वक्त अपने नए टीवी शो नागिन 3 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। बीते दिनों कलर्स चैनल पर आने वाले अपने नए सीरियल नागिन 3 का पोस्टर उन्होंने शेयर किया था।

अनिता हसनंदानी ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमे आप उनकी अदाओं को देखकर उनके कायल हो जाएंगे। जैसे ही उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की वैसे ही ये वायरल होने लगी। उनकी तस्वीरों को उनके फैंस भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अनीता हसनंदानी अपने फैंस के साथ अपने लाइफ के हर मूवमेंट को शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर हुस्न की बिजलियां गिरा रही अनिता हसनंदानी