×

TV की इस हसीना के साथ रोमांस करेंगे बिग बॉस विनर Munawar Faruqui, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी के सितारे इस शो के बाद बुलंदियों पर हैं। उनको लेकर कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं. मुनव्वर की झोली में कुछ प्रोजेक्ट आने की बात चल रही है. इसके साथ ही कुछ अन्य रियलिटी शो में भी उनके होने की चर्चा है. वहीं, अब कॉमेडियन को लेकर एक और अच्छी खबर सामने आई है।


मुनव्वर फारुकी की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनके कॉमेडी वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. मुनव्वर अपनी हाजिरजवाबी के लिए भी मशहूर हैं. 'बिग बॉस 17' के बाद उनकी लोकप्रियता आसमान छू रही है। सामने आया है कि कॉमेडियन के खाते में एक बड़ा प्रोजेक्ट आने वाला है। इस प्रोजेक्ट में उनके साथ टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस भी नजर आने वाली हैं।


मुनव्वर फारुकी के फैन पेज से जानकारी साझा की गई है कि वह इन दिनों एक म्यूजिक एल्बम की शूटिंग के लिए कोलकाता गए हुए हैं। इस वीडियो में उनके साथ छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान नजर आएंगी. मुनव्वर और हिना ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोलकाता से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही फैन पेज से उनकी फोटो भी सामने आई है. 'बिग बॉस 17' में आयशा खान ने मुनव्वर पर डबल डेटिंग का आरोप लगाया था और उन्हें धोखा देने की बात कही थी। मुनव्वर का नाम नाज़िला सिताशी से जुड़ा है।

हालांकि, बाद में नजीला ने सफाई दी कि उनका और मुनव्वर का ब्रेकअप हो गया है। वहीं आयशा ने दावा किया कि नजीला को डेट करते समय मुनव्वर भी उसे डेट कर रहा था. इससे पहले कॉमेडियन का नाम अंजलि अरोड़ा के साथ भी जुड़ा था। दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियां 'लॉकअप' में भी देखने को मिलीं। आपको बता दें कि मुनव्वर ने 2017 में शादी की थी। लेकिन, वह 2022 में अपनी पत्नी से अलग हो गए। कॉमेडियन का एक बेटा भी है।