×

Bigg Boss 17 विनर Munnawar Faruqui ने डोंगरी पहुंचकर दी दोस्ती की मिसाल, किया कुछ ऐसा की लोग कर रहे तारीफ़ 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कल वह बिग बॉस 17 की ट्रॉफी लेकर सीधे डोंगरी पहुंचे. मुंबई के पास स्थित इस शहर के लोगों ने उनका भव्य तरीके से स्वागत किया. उनके लिए सड़क पर बड़े-बड़े होर्डिंग और बैनर लगाए गए थे. जैसे ही उनकी कार पहुंची, उन्होंने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और उनके नाम पर नारे लगाए। लेकिन, इन सबके बीच मुनव्वर फारूकी अपने दोस्त और बिग बॉस 17 के रनरअप अभिषेक कुमार को नहीं भूले।


मुनव्वर फारूकी ने डोंगरी पहुंचकर अपनी दोस्ती की मिसाल दी. उन्होंने बताया कि अभिषेक कुमार और उनकी दोस्ती सिर्फ खेल के लिए नहीं थी. वह सचमुच अभिषेक को अपना दोस्त मानते हैं। अब सवाल उठता है कि मुनव्वर फारूकी ने अभिषेक कुमार के लिए क्या किया? फैन पेज ग्लैमवर्ल्ड टॉक्स ने मुनव्वर के डोंगरी पहुंचने का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मुनव्वर अपने फैंस से अभिषेक के नाम पर नारे लगाने के लिए कहते सुनाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस के साथ-साथ वह खुद भी अभिषेक के नाम पर जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं।


मुनव्वर की जीत पर अभिषेक ने क्या कहा?
अभिषेक ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में कहा, ''मुनव्वर जीत गया और मैं खुश हूं. लेकिन, मैं भी पहले दिन से जीतने के लिए खेल रहा था. अगर मैं नहीं जीतता तो मुझे थोड़ा बुरा लगता है. हालांकि, जब मैं बाहर जाता हूं मैं आया, मैंने सुना कि लोगों को मेरा खेल पसंद आया, अच्छा लगा। जो होता है अच्छे के लिए होता है।"