×

बिग बॉस 17 के विनर Munawar Faruqui की जिंदगी में फिर हुई प्यार की दस्तक, तस्वीर शेयर कर जाहिर किया प्यार

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - मुनव्वर फारुकी के लिए ये वैलेंटाइन वीक बेहद खास होने वाला है. कॉमेडियन पहले से ही बिग बॉस 17 को लेकर चर्चा में हैं, इसी बीच उन्होंने मिस्ट्री गर्ल के साथ अपनी फोटो शेयर की है और रोमांटिक होते नजर आए हैं. कॉमेडियन की इस पोस्ट ने उनके फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी की निजी जिंदगी के बारे में खूब चर्चा हुई। इसके साथ ही नाजिला सिताशी के साथ उनका ब्रेकअप भी जगजाहिर हो गया। वहीं, अब शायद कॉमेडियन की जिंदगी में नया प्यार आ गया है।


वैलेंटाइन वीक के दौरान शुक्रवार को मुनव्वर फारुकी ने एक नया पोस्ट शेयर किया. इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए गए इस पोस्ट में मुनव्वर फारुकी ने कार के अंदर की तस्वीर डाली है. फोटो में कॉमेडियन एक लड़की का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं जो उनके बगल में बैठी है. पोस्ट में मुनव्वर फारुकी की ये मिस्ट्री गर्ल पिंक कलर के सलवार-कमीज में नजर आ रही हैं. कॉमेडियन ने इस कहानी के साथ दिल और गुलाब का इमोजी भी जोड़ा. इसके साथ ही बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना वे हनियान बज रहा है। 


वैलेंटाइन वीक पर किया प्यार का इजहार
मुनव्वर फारुकी की इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह वैलेंटाइन वीक पर अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. हालाँकि, यह उनके किसी म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन भी हो सकता है। अब सच क्या है ये तो मुनव्वर खुद आने वाले वक्त में बताएंगे, क्योंकि उनके फैंस इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानने के लिए बेताब हैं.


विजेता के प्रति प्रशंसकों का अटूट प्यार
बिग बॉस 17 की बात करें तो मुनव्वर फारुकी शो से विनर बनकर बाहर आए। हालाँकि, उनका सफर आसान नहीं था। शो में खेल से ज्यादा उनकी निजी जिंदगी बर्बाद हो गई, लेकिन कॉमेडियन के फैंस ने उनका साथ नहीं छोड़ा और विजेता बनकर ही दम लिया।