×

Bigg Boss 17 की वोटिंग में हो गया बड़ा खेल, टॉप 2 से बाहर हुए Munnawar अब इन दो कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी की जंग

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - आज 28 जनवरी की शाम को उस पल की शुरुआत होगी जिसका हर बिग बॉस लवर को कई दिनों से इंतजार था. शो के विजेता की किस्मत जनता के हाथ में है और आज शाम सलमान खान इस सीजन के विजेता का खुलासा करेंगे।


'बिग बॉस 17' वोटिंग अपडेट
ग्रैंड फिनाले को खास बनाने के लिए कई तैयारियां की गई हैं. शो के एक्स-कंटेस्टेंट अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतेंगे, वहीं वोटों के आधार पर सलमान खान ऐलान करेंगे कि टॉप 5 से टॉप 4 में कौन से कंटेस्टेंट गए हैं। फैंस अपने पसंदीदा को जिताने के लिए जमकर वोटिंग कर रहे हैं। मुनव्वर फारुकी पिछले कुछ हफ्तों से लगातार ट्रेंडिंग लिस्ट में बने हुए हैं, लेकिन जो वोटिंग अपडेट सामने आया है वह हैरान करने वाला है।


किसने किसका अनुसरण किया
अब तक सामने आई लिस्ट में मुनव्वर फारुकी नंबर वन स्थान पर बने हुए हैं. लेकिन अब उनकी कुर्सी हिलती नजर आ रही है. आखिरी वक्त में उन्हें दो प्रतियोगियों से कड़ी टक्कर मिलती दिख रही है। शनिवार को आई रिपोर्ट में मुनव्वर पहले नंबर पर, अभिषेक दूसरे, अंकिता तीसरे, मनारा चौथे और अरुण पांचवें नंबर पर रहे। लेकिन अब 'बिग बॉस तक' पेज द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, मुनव्वर का नाम टॉप 2 में नहीं है। इसके मुताबिक, ट्रॉफी की लड़ाई अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के बीच है। यह देखकर मुनव्वर के प्रशंसक निराश हैं।


ग्रैंड फिनाले का समय

'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले आज शाम 6 बजे शुरू होगा। यह शो 12 बजे तक चलेगा. इस दौरान ईशा मालविया, समर्थ जुरेल, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, आयशा खान समेत कई कंटेस्टेंट्स परफॉर्म करेंगे। इसके बाद रात 12 बजे सलमान खान इस सीजन के विनर का ऐलान करेंगे।