×

Bigg Boss 17 में दर्शकों को आने वाला है और भी ज्यादा मज़ा, ये मशहूर सोशल मीडिया सेंसेशन बनेगा Salman Khan के शो का हिस्सा 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क -रियलिटी शो बिग बॉस 17 को शुरू हुए एक महीना बीत चुका है। इस एक महीने में दो प्रतियोगियों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, जिनमें से मनस्वी ममगई एक हफ्ते के अंदर ही बाहर हो गईं। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के आने से घर में हंगामा मच गया. वहीं, अब एक और कंटेस्टेंट की एंट्री होने जा रही है।


सोशल मीडिया पर अक्सर एक शख्स इंटरनेट पर नीसा देवगन और जान्हवी कपूर जैसे स्टार किड्स के साथ नजर आता है। ये नाम है ओरहान आवत्रामानी उर्फ ओरी. चाहे कोई भी सेलेब्रिटी की पार्टी हो, ओरि अपनी मौजूदगी से सितारों से सजे हर इवेंट में चार चांद लगाते नजर आते हैं। उनके बारे में खबर है कि वह बिग बॉस 17 के अगले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी हो सकते हैं।


बिग बॉस की पल-पल की अपडेट देने वाले फैन पेज पर जानकारी दी गई है कि ओरी की एंट्री पक्की है. हालांकि, अभी तक यह ऑफिशियल नहीं किया गया है कि वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगे या गेस्ट बनकर आएंगे। ओरी इस सप्ताहांत सलमान खान के साथ शूटिंग शुरू करेंगी।

हाल ही में सारा अली खान और अनन्या पांडे ने 'कॉफी विद करण 8' में हिस्सा लिया। यहां अनन्या ने ओरी के बारे में थोड़ी बात की और उनकी प्रोफाइल के बारे में हिंट दिया। ओरी की तस्वीरें अक्सर स्टार किड्स के साथ वायरल होती रहती हैं। फैंस ये जानने के लिए भी उत्सुक रहते हैं कि आरी कौन हैं और क्या करते हैं। नीता अंबानी की पार्टी में ओरी को कई सितारों के साथ देखा गया था।