×

​​​​​​​Nagin 7 मे Ankita Lokhande के साथ नजर आएगा बिग बॉस 17 का ये कंटेस्टेंट, एक्टर ने खुद किया खुलासा

 
टीवी न्यूज डेस्क - रियलिटी शो बिग बॉस 17 खत्म हो गया है. इस शो में अभिषेक कुमार ने विलेन से हीरो बनकर फैंस के दिलों पर राज किया है. शो से बाहर आने के बाद अभिषेक कुमार का नाम कई बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़ रहा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 अभिषेक कुमार को ऑफर किया गया है। इतना ही नहीं, इन दिनों अभिषेक कुमार का नाम एकता कपूर के अलौकिक शक्ति से भरे शो नागिन 7 से भी जोड़ा जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि वह शो में नजर आ सकते हैं और उनकी जोड़ी अंकिता लोखंडे के साथ बनेगी। वहीं, अब अभिषेक कुमार ने सामने आकर इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 
एकता कपूर के सीरियल नागिन 7 पर मेकर्स काफी समय से काम कर रहे हैं। इस शो के छठे सीजन में तेजस्वी प्रकाश नजर आई थीं और अब दावा किया जा रहा है कि नागिन के सातवें सीजन में अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका निभा सकती हैं. अंकिता के अपोजिट अभिषेक कुमार का नाम सामने आ रहा था और अब अभिषेक कुमार ने सामने आकर इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है. पैपराजी ने अभिषेक कुमार से पूछा, 'आपका नाम खतरों के खिलाड़ी 14 के साथ जोड़ा जा रहा है।' क्या आप शो में जा रहे हैं?' इस पर अभिषेक कहते हैं, 'अगर मैं जाऊंगा तो सबसे पहले आप लोगों को बताया जाएगा।
इस मौके पर वहां मौजूद दूसरे पैपराजी अभिषेक से पूछते हैं, 'आपका नाम भी नागिन 7 में लिया जा रहा है?' यह सुनकर अभिषेक हंसते हैं और कहते हैं, 'मैं अभी चार महीने रोने के बाद लौटा हूं।' अभिषेक साफ जवाब तो नहीं देते, लेकिन उनकी मुस्कुराहट से फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि वह दोनों शो के मेकर्स से बातचीत कर रहे हैं। 
आपको बता दें कि अभिषेक कुमार टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी समय से संघर्ष कर रहे हैं। बिग बॉस 17 से पहले वह टीवी सीरियल उडारियां में नजर आए थे। इस शो से उन्हें फैंस के बीच पहचान मिली. बिग बॉस 17 में अभिषेक ने खुलासा किया था कि उन्होंने 400 से ज्यादा गानों में डांस किया है. उन्होंने फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के गाने डंडग डंडग में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ डांस किया था।