×

रेप की दुनिया को अलविदा कहने वाले है Bigg Boss 16 के विनर MC Stan, रैपर ने पोस्ट शेयर कर क्यों किया डिलीट ? 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क -सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 के विनर रहे एमसी स्टेन अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं, चाहे उनकी पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ। शो की वजह से रैपर की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई, जिससे उन्हें कई प्रोजेक्ट मिले। हालांकि लोगों ने एमसी स्टेन को शो का विजेता नहीं माना और उन्हें इस लायक नहीं समझा. अब हाल ही में एमसी तब सुर्खियों में आ गए हैं, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर रैपिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया।  इस खास रिपोर्ट में जानिए क्या है ये पूरा मामला और क्या स्टेन छोड़ देंगे रैपिंग।


बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट देते रहते हैं। इतना ही नहीं वह अपने नए-नए गानों से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. हालाँकि, कल गायक ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की और लिखा कि वह रैप छोड़ने जा रहा है। बस इसे पढ़ने के बाद फैंस के बीच चिंतन का माहौल पैदा हो गया है, हालांकि कुछ देर बाद एमसी ने इस स्टोरी को डिलीट कर दिया.


लेकिन इन सबके बाद भी लोगों और सिंगर के फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं. अब देखना होगा कि एमसी इस वाक्ये पर क्या कहती है या ये किसी गाने को प्रमोट करने का कोई नया तरीका है. एमसी स्टेन ने सलमान खान की भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री स्टारर फिल्म फेरे से बॉलीवुड में कदम रखा था। साथ ही उन्हें बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में गेस्ट के तौर पर देखा गया था।