×

सिद्धार्थ को खुलेआम किस कर रही शहनाज गिल, आरती हुई हैरान

 

अगर हम इस वक्त के सबसे चर्चित टीवी रिएलिटी शो की बात करें तो इस लिस्ट में सलमान खान को विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ सबसे पहले आता है। इस शो में कंटेस्टेंट की एक दूसरे के साथ नोक झोंक प्यार और तकरार काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। लेकिन अगर दर्शकों की सबसे पसंदीदा जोड़ी की बात करें तो इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का नाम सबसे पहले आता है। दोनों की एक दूसरे के साथ लड़ाई झगड़ा, प्यार, रूठना मनाना जैसी कई सारी बाते हैं जो उनके चाहने वालों को पसंद आ रही हैं। शो के अंदाज इन दोनों की केमिस्ट्री को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया है। वैसे सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में तो नहीं लेकिन हां इतना जरूर है कि शहनाज गिल को सिद्धार्थ से प्यार हो गया है। इसका इजहार वो शो में कई बार कर चुकी है। मंगलवार प्रसारित एपिसोड में शहनाज सिद्धार्थ को लिप Kiss करती नजर आईं लेकिन अपने ही अंदाज में। शहनाज की ये हरकतें देख आरती भी हैरान रह जाती हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं एक सीन में शहनाज बाथरूम एरिया के पास बैठकर अपना मेकअप करती हैं। तभी सिद्धार्थ आते हैं और कहते हैं कि ‘मैं नहाने के लिए जा रहा हूं जब मैं निकलूं ना, यहां से जाना नहीं।’ आगे शहनाज कहती हैं कि ‘नहाने जाने से पहले मुझे किस करके जा।’इसके बाद ​वो शहनाज के हाथ पर किस करते है। वैसे सलमान ने बीते एपिसोड में सिद्धार्थ को हिदायत दी थी कि वो सावधान रहे क्योंकि शहनाज उनके प्यार में पड़ चुकी है। हालांकि अब ये देखना है कि दोनों का प्यार क्या रंग लाता है।

बिग बॉस 13 के मंगलवार प्रसारित एपिसोड में शहनाज सिद्धार्थ को लिप Kiss करती नजर आईं लेकिन अपने ही अंदाज में। शहनाज की ये हरकतें देख आरती भी हैरान रह जाती हैं। वैसे सलमान ने बीते एपिसोड में सिद्धार्थ को हिदायत दी थी कि वो सावधान रहे क्योंकि शहनाज उनके प्यार में पड़ चुकी है। सिद्धार्थ को खुलेआम किस कर रही शहनाज गिल, आरती हुई हैरान