×

बिग बॉस 13 फेम पारस और माहिरा का नया सॉन्ग हुआ रिलीज, अपने पुराने अन्द्ज़ा में दिखी यह जोड़ी

 

बिग बॉस 13 काफी कामयाब शो रहा इस शो को लेकर अभी भी काफी ज्यादा माहौल बना हुआ है। इस सीजन में घर के अंदाज़ कई जोडिया बनी थी जो शो ख़तम होने के इतने वक्त बाद भी के साथ है। इन जोडियो को लगता कई वीडियो सोंग्स में काम मिल रहा है। फिर चाहें वो सिद्धार्थ और शहनाज़ हो या  हिमांशी खुराना और रियाज या फिर चुलबुले पारस माहिर।

हाल ही में हिमांशी खुराना और रियाज का वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है जिसको काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। अब बोग बॉस 13 की एक और जोड़ी पारस और माहिरा का वीडियो सोंग “रिंग” रिलीज हो गया है। जिसे काफी ज्यादा प्यार दिया जा रहा है।  दोनों को इस सोंग में उसी तरह दिखाया है जैसा वह बिग बॉस में नज़र आए थे।

माहिरा और पारस की बिग बॉस लड़ाई से रिश्ते की शुरुवात हुई थी ठीक उसकी तरह यह वीडियो है। इस सॉन्ग को रमन गोयल ने अपनी आवज़ दी है वही लोका ने इसमें रैप किया है। वही इस सॉन्ग को संगीत मीम मशीन ओए आकाश ने दिया है। इस सॉन्ग को हिमांशी खुराना और रियाज के सॉन्ग से भी अच्छा रेस्पोंस मिला है। जबकि उस सोंग को अरिजीत सिंह ने गाया है।

इस सॉन्ग ने रिलीज होते है 8 लाख के आस पास व्यूज थोड़े ही वक्त में हासिल कर लिए है। इन दोनों की मस्ती लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। अब देखना होगा व्यूज की रेस में कोई जीत पाता है। हिमांशी और रियाज़ का रोमांस या फिर पारस और माहिरा की मस्ती। आपको कौनसा सॉन्ग ज्यादा पसंद आया नीचें कमेन्ट बॉक्स में जरुर बताए।