×

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma को लेकर आया बड़ा अपडेट, दिवाली से पहले शो का हिस्सा बन सकती है ये एक्ट्रेस

 

टीवी के जाने माने शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा को लेकर हर दिन कई बड़े अपडेट सामने आ रहे है। हाल ही में इस शो ने अपने 12 साल और  3000 एपिसोड्स पूरे किये है। जिसके चलते सभी काफी उत्साहित और इमोशनल नज़र आ रहे है। हलाकि सोशल मीडिया पर इस शो को अब काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। लोगो का मानना है अब इस शो को बंद कर देना चाहिए।

हलाकि अगर टीआरपी की बात करे तो इस शो को लोगो का काफी अच्छा रेस्पोस मिल रहा है। लगातार कई हफ्तों से इस शो ने टीआरपी रेटिंग में टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है जो इस शो के मेकर्स को काफी उत्साहती रखती है। पिछले कुछ वक्त से इस शो में काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिल रहा है। इस शो के कई किरदार इस शो को अलविदा कह गये है। 

अब इस शो लेकर एक बड़ी खुश खबरी सामने आ रही है। खबरों की माने तो इस शो की जान जबरदस्त एक्ट्रेस दिशा वकानी इस शो में वापसी करने जा रही है। दिशा इस शो में दयाबेन का किरदार निभाती है। इस किरदारों को इस शो में काफी ज्यादा पसंद किया जाता रहा है। पिछले कुछ सालो से दिशा इस शो का हिस्सा नहीं है जिसका असर इस शो पर देखने को मिला है।

खबरों के बाज़ार ने चर्चा है की इस साल दिवाली से पहले शो मेकर्स दिशा की एंट्री इस शो में करवा सकते है। दिशा और शो मेकर्स के बिच कुछ शर्तो को मंजूरी मिल गयी है जिसके बाद उनका इस शो का हिस्सा बनना तय मना जा रहा है। दिशा वापिस आने से इस शो को काफी ज्यादा फायदा मिलने वाला है।