×

सलमान ने एक्सटेंड पोर्शन होस्ट करने से किया इंकार

 

बिगबॉस13 के गलियारो में लगातर इसे एक्सटेंड करने की खबरें सामने आ रही है काफी समय से शो की पॉपुलेरिटी देखते हुए इसे लगातार आगे बढ़ाने के बारे में मेकर्स चर्चा कर रहे है पिछले दिनो ही शो को तीन हफ्तो के लिए आगे बढ़ाया चुका है जिसके लिए ना चाहते हुए और अपने बिजी शेड्यूल के कारण सलमान ने फीस बढ़ाकर हां की थी।

अब मेकर्स फिर से शो को दो हफ्ते आगे बढ़ाने की सोच रहे है जिसे लेकर शो को 29 फरवरी को खत्म किया जा रहा था।मेकर्स इस सिलसिले में लगातर सलमान को मनाने की कोशिशो में लगे थे लेकिन अब कहा जा रहा है कि सलमान की व्यस्ता की वजह से उन्होनें शो को एक्सटेंड करने के लिए साफ इंकार कर दिया है।गौरतलब है कि पिछले कुछ सीजंस के मुकाबले काफी अच्छी रेटिंग मिल रही है। लेकिन सलमान खान अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के प्री-प्रोडक्शन में काफी व्यस्त हैं।जिसकी वजह से वो अब और ज्यादा शो में अपनी भागीदारी नहीं दिखा सकते है।

इस दौरान मेकर्स को अपनी बात साफ तौर पर कहते हुए सलमान ने बताया कि वो सीजन के एक्सटेंडेड पोर्शन को होस्ट नहीं कर पाएंगे।इसके बाद ही समझदारी से मेकर्स इसे एक्सटेंड करने का प्लान ड्रॉप कर दिया।जिसके बाद अब शो का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को किया जाएगा।जी हां आपको बता दें कि 29 सितंबर को इस शो की शुरुआत 13 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी।जिसमें से अब तक शो में 12 वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ले चुके है जो कि इससे पहले कभी नहीं देखा गया है।

बिगबॉस13 को एक्सटेंड करने पर सलमान ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी।दरअसल पहले शो को तीन हफ्ते के लिए बढ़ाया गया इसके बाद दो हफ्ते ओर बढ़ाने की कोशिश की जिसके लिए सलमान ने साफ तौर पर इंकार कर दिया और अपनी फिल्म की शूटिंग के कारण बिजीनेस बताया।अब मेकर्स इसके लिए मान चुके है जो क 15 फरवरी को शो का फिनाले करने वाले है। सलमान ने एक्सटेंड पोर्शन होस्ट करने से किया इंकार