×

Bigg Boss OTT 3 के घर में पहुंचने से पहले पौलमी दास ने Anil Kapoor के सामने रख दी ये शर्ते, नेजी को भी बना लिया भाई 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क -बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का पहला एपिसोड 21 जून को प्रीमियर हुआ। शो के होस्ट अनिल कपूर की मौजूदगी में घर के अंदर जाने वाले कंफर्म सदस्यों ने एक के बाद एक धमाकेदार एंट्री की। दिल्ली में वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित गेरा घर में एंट्री करने वाली पहली सदस्य बनीं। वहीं, शो के आखिरी दो कंटेस्टेंट रैपर नैजी और टीवी एक्ट्रेस पौलमी शाह थीं।


रैपर नैजी घर का हिस्सा होंगे
अनिल कपूर ने सबसे पहले रैपर नैजी को स्टेज पर बुलाया। अनिल कपूर ने नैजी की तारीफ करते हुए कहा कि उनका रैप झकास से ऊपर है। वहीं, बातचीत के दौरान अनिल कपूर नैजी से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछते हैं। इस पर नैजी कहते हैं कि वह सिंगल हैं और सिंगल ही रहना चाहेंगे। इसके बाद शो के स्टेज पर पाओली दास ने हॉट डांस करते हुए एंट्री की। अनिल कपूर नैजी से पाओली के डांस के बारे में पूछते हैं कि उन्हें डांस कैसा लगा? इस पर रैपर कहते हैं कि बहुत गर्मी है भाई एसी ऑन करो। मंच पर पाओली और नाजी के बीच कई बातें हुईं।


पाओली ने नाजी को भाई कहा
अनिल कपूर पाओली से कहते हैं कि नाजी कह रही थीं कि उन्हें प्यार पर भरोसा नहीं है, इस बारे में आपका क्या ख्याल है? पाओली दास ने अनिल कपूर से कहा कि मेरी दिक्कत ये है कि मैं पहले लड़कों को भाई बनाती हूं। लड़के फ्रेंड जोन में बाद में जाते हैं, पहले ब्रो जोन में जाते हैं। इस पर नाजी कहती हैं कि हम भी पहले भाई को राखी बांधते हैं। नाजी का जवाब सुनकर दर्शक तालियां बजाते हैं। नाजी के जवाब पर पाओली हंसती हैं और कहती हैं कि मुझे भाई मिल गया है।


पाओली ने कहा कि मैं बंगाली हूं, मुझे घर के अंदर हर दिन मछली चाहिए। पाओली ने दूसरी शर्त ये रखी कि बिग बॉस के घर में अलग से वॉशरूम होना चाहिए। पाओली ने तीसरी शर्त ये रखी कि वो बिग बॉस के घर के अंदर 8 घंटे सोना चाहती हैं। इतना ही नहीं घर के अंदर जाने से पहले पाओली शो के होस्ट अनिल कपूर से एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाना चाहती हैं। अनिल कपबर पाओली का कॉन्ट्रैक्ट पढ़ते हैं और हंसते हैं। पौलमी ने इसमें पत्नी और घर से जुड़ी समस्याओं को लिखा है।