×

जानें शहनाज या आसिम किसे मिली एलिट क्लब की सदस्यता

 

टीवी के शो बिगबॉस13 में आए दिन कुछ ना कुछ नया होता ही रहता है हम बात कर रहे है शो में काफ समय से चर्चा में आने वाले एलिट क्लब के बारे में।दरअसल हाल ही में इसके लिए कंटेस्टेट ने कॉमेडी क्लब में अपनी परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीता था।टास्क के मुताबिक जिसकी कॉमेडी दर्शको को खास तौर पर रास आएगी वो ही दो सदस्य इस क्लब के दावेदार बनेंगे।ऐसे में दर्शको ने शहनाज और आसिम को इस क्लब के लिए चुना और दोनों के बीच में बाद में शो की एक्स कंटेस्टेट हिना खान ने एक और टास्क रखा।

आपको बता दे इस टास्क के मुताबिक जीतने वाले कंटेस्टेट को इस क्लब की सदस्यता मिलेगी वो अपने आपको एक नोमिनेशन से बचा सकते है तो वही इसी के साथ कई सुविधाएं भी उपलब्ध की जाएगी।आपको बता दें कि इस टास्क को जीतने के लिए कंटेस्टे को बताना होगा कि आखिरकार वो एक दूसरे से बेहतर क्यों हैं। और दोनों कंटेस्टेट के पक्ष को रखने के लिए उनके साथी भी उनका साथ देते है।

अब सामने आई खबरो के मुताबिक आसिम को इस क्लब की सदस्यता मिल चुकी है जो कि इसकी पावर का भी इस्तेमाल कर सकते है इतना ही नहीं आसिम को इससे पहले घर के राशन की भी सदस्यता मिल चुकी है जो कि इस सीजन के सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वे कंटेस्टेट के तौर पर भी कामियाब हो चुके है।आसिम के खेल को शो में काफी पसंद किया जा रहा है।ऐसे में शो में इन दिनो शहनाज और सिद्दार्थ के प्यार को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है।

बिगबॉस13 में काफी समय से एलिट क्लब को लेकर चर्चा हो रही है कॉमडी क्लब के विजेता रहे आसिम रियाज और शहनाज गिल को इसकी दावेदारी के लिए रखा गया।जिसमें आसिम ने इस क्लब की सदस्यता जीत ली है।इसके मुताबिक अब आसिम को एलिमिनेशन से एक हफ्ते बचने की पावर मिलेगी।जिसका वो कभी भी इस्तेमाल कर सकते है। जानें शहनाज या आसिम किसे मिली एलिट क्लब की सदस्यता