×

BB 2020 : विकास गुप्ता अब नहीं आएगे बिग बॉस में नज़र, आखिर वक्त पर हुआ बड़ा बदलाव

 

 

टीवी के मशहूर और विवादित शो बिग बॉस को लेकर हर दिन कोई ना कोई बड़ा अपडेट सामने आता रहता है। बिग बॉस 14 जल्द ही रिलीज होने वाला है जिसके चलते मेकर्स जल्द से अपनी तैयारी पूरी करना चाहते है। इस साल शो में कई बदलाव किये जा रहा है जिसके तहत बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स इस बार घर में एंट्री मारने वाले थे और बाकि घर वालो के लिए परेशानियां खड़ी करने वाले है।

इस को देखते हुए शो के मेकर्स ने कई बड़े एक्स कंटेस्टेंट्स को इस बार शो के लिए अप्रोच किया था। जिसमे से कुछ स्टार्स ने तो अपनी शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस लिस्ट में बिग बॉस 11 के सेकंड रनरअप रहे विकास गुप्ता नाम भी सामने आ रहा था। खबरों की माने तो मेकर्स ने आखिरी मोमेंट पर विकास का नाम स्पेशल गेस्ट लिस्ट से हटा दिया गया है।

विकास इस से पहले सीजन 12 और 13 में भी में स्पेशल गेस्ट के रूप में शो में शामिल हुए थे जिसके चलते शो को काफी ज्यादा फायदा मिला था।  वही हिना खान, गौहर खान और  सिद्धार्थ शुक्ला इस शो में धमाल मचाते हुए नज़र आने वाले है। हलाकि विकास ने इस शो से अपना नाम क्यों हटा दिया गया इसको लेकर कोई वजह सामने नहीं है। 

अब देखना होगा विकास का इस शो में नहीं आने से इस शो को कितना नुकसान होता है वही विकास की जगह इस शो में कौन एंट्री मारने वाला है ये भी देखना बड़ा रोचक रहेगा। पहले से ही शो के मेकर्स के सामने अभी कई बड़ी मुश्किलें है जिसको उन्हें 1 अक्टूबर से पहले ख़तम करना है। क्यों की इसी दिन शो में सभी की एंटी होनी है। आप इस शो लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट करके जरुर बताए।