×

Big Boss 17 से बाहर निकलते ही चमकी अरुण माशेट्टी की किस्मत, एक नहीं तीन-तीन प्रोजेक्ट्स लगे हाथ 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस 17 के सदस्य अरुण माशेट्टी ने बेहद खास जानकारी दी है. अरुण ने अपने भविष्य के प्लान के बारे में बात करते हुए कहा है कि वह जल्द ही मुंबई शिफ्ट होने वाले हैं। इतना ही नहीं अरुण ने यह भी बताया कि उनके पास इस समय तीन बड़े प्रोजेक्ट हैं और वह यूट्यूब की दुनिया छोड़ने के बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. पढ़िए अरुण ने और क्या कहा।


अरुण को बड़ा ब्रेक मिला
कॉमेडियन भारती सिंह के पॉडकास्ट में अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए अरुण ने कहा, ''मैं तहे दिल से लोगों का शुक्रगुजार हूं क्योंकि मैं कहां था और मेको ने मुझे कहां पहुंचा दिया है. यहां से जिंदगी पूरी तरह बदल गई. बहुत जल्द आपका अरुण या हैदराबादी पोट्टा बड़े पर्दे पर नजर आएगा. 3 बड़ी खबरें हैं जिनका मैं जल्द ही खुलासा करूंगा।


मुंबई शिफ्ट होने के सवाल का जवाब देते हुए अरुण ने कहा, 'शिफ्ट बहुत जल्द होना है।' इतना ही नहीं अरुण ने ये भी कहा कि उन्हें मुंबई के लोगों से उतना ही प्यार मिल रहा है जितना हैदराबाद के लोगों से मिलता है. उन्होंने कहा कि उन्हें हैदराबाद और मुंबई में कोई अंतर नहीं दिखता और वह मुंबई को अपना दूसरा घर मानते हैं. याद रहे अरुण ने बिग बॉस में पांचवां स्थान हासिल किया था। विक्की जैन को हराकर वह टॉप-5 में पहुंचे और फिर ग्रैंड फिनाले की रात कम वोटों के कारण घर से बाहर होने वाले पहले व्यक्ति थे।