×

बॉलीवुड के इस अभिनेता को डेट करना चाहते हैं अपारशक्ति खुराना

 

बॉलीवुड के अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में एक अनोखी इच्छा जाहिर की हैं। उनकी इस इच्छा को सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। जी हां आपको बता दें कि उन्होंने अपनी इच्छा का खुलासा करते हुए बताया कि, अगर उनको किसी समान लिंग के व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रहना हो तो वो फिल्म कबीर सिंह के अभिनेता शाहिद कपूर के साथ रहना चाहेंगे। इसका खुलासा खुद उन्होंने एक चैट शो के दौरान किया।

अपारशक्त‍ि खुराना ने बताया कि, उनको शाहिद कपूर के ड्रेसअप से लेकर उनका स्टाइल और उनकी बॉडी लैंग्वेज बहुत पसंद है। उन्हें शाहिद कपूर आज भी 25 के ही लगते हैं, इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि, डेट पर जाने के लिए अगर कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट में से किसी को मना करना पड़ा तो वे कैटरीना को मना कर देंगे।

आपको बता दें कि अपारशक्त‍ि खुराना के भाई आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के मंझे कलाकारों में से एक हैं। अपार से जब आयुष्मान से तुलना के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं भाई आयुष्मान के बराबर हूं और इसलिए उनसे कोई तुलना ही नहीं हो सकती। अगर लोग यह कहना चाहते हैं कि मैं उनकी तरह दिखता हूं तो हां वो भाई है मेरा। अगर लोग सोचते हैं कि मैं उनकी तरह साउंड करता हूं तो मुझे लगता है कि वे इसमें अच्छे हैं। मैं इसे कॉम्प्लीमेंट की तरह लेता हूं।’

इसके अलावा अपा​रशक्ति खुराना ने कहा कि, उनके भाई आयुष्मान खुराना ने कभी उनका परिचय इंडस्ट्री में नहीं कराया और इस बात का उन्हें गर्व महसूस होता है। अपारशक्त‍ि को आप दंगल, स्त्री और लुका छुपी जैसी फिल्मों में देख चुके हैं।

अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में एक अनोखी इच्छा जाहिर की हैं। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि, अगर उनको किसी समान लिंग के व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में रहना हो तो वो फिल्म कबीर सिंह के अभिनेता शाहिद कपूर के साथ रहना चाहेंगे। इसका खुलासा खुद उन्होंने एक चैट शो के दौरान किया। उनको शाहिद कपूर के ड्रेसअप से लेकर उनका स्टाइल और उनकी बॉडी लैंग्वेज बहुत पसंद है। बॉलीवुड के इस अभिनेता को डेट करना चाहते हैं अपारशक्ति खुराना