×

Anurag Dobhal की नहीं छूटी पंगे लेने की आदत, मुनव्वर के बाद इस Youtuber से भिड़े UK राइडर, बोले 'कुत्ते को घी हजम नहीं...'

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - अनुराग डोभाल बिग बॉस सीजन 17 के ऐसे प्रतियोगी रहे हैं, जो शो खत्म होने के बाद भी किसी न किसी से उलझते रहते हैं। सलमान खान का शो खत्म होने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर न सिर्फ मेकर्स को आड़े हाथों लिया, बल्कि मुनव्वर फारुकी पर निशाना साधने से भी नहीं चूके. कुछ दिन पहले इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया गया था कि स्टैंड अप कॉमेडियन के फैन्स ने अनुराग डोभाल की पिटाई की है। अब हाल ही में अनुराग डोभाल उर्फ बाबू भैया ने एक बार फिर गड़बड़ कर दी है। इस बार उनके इस वीडियो को देखने के बाद मुनव्वर नहीं बल्कि कोई और यूट्यूबर दीवाना हो गया है।


अनुराग डोभाल के चैलेंज से डर गया ये यूट्यूबर!
हाल ही में अनुराग डोभाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स पहनकर अपने मूव्स दिखा रहे हैं। इतना ही नहीं, प्रशिक्षण के बाद यूके राइडर 07 इतना उत्साहित हो गया कि उसने अन्य सोशल मीडिया प्रभावितों को चुनौती दे दी। ये सुनकर यूट्यूबर अरमान मलिक हैरान रह गए और उन्होंने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने अनुराभ डोभाल पर निशाना साधते हुए कहा, 'भाई ये मच्छर है, हवा में बहुत उड़ रहा है, दीवार पर एक-दो मुक्का मारने के बाद खुद को बॉक्सर समझने लगा है। 


इस यूट्यूबर ने लिया अनुराग डोभाल का चैलेंज!
इस वीडियो में आगे अरमान मलिक ने कहा कि वह अनुराग डोभाल के इस चैलेंज को स्वीकार करते हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि हरियाणवी जो घी खाते हैं, वह कुत्तों को पचता नहीं है. तुम अपना जीवन इकट्ठा करो. जैसे ही अनुराग ने कहा कि पिछवाड़े में ताकत होती है तो आ जाओ, यह सुनकर अरमान मलिक भड़क गए और कहा कि आदमी के दिल में ताकत होती है, मैं आपकी चुनौती स्वीकार करने के लिए तैयार हूं, लेकिन अगर आपमें दम है तो , अपने शब्दों से पीछे मत हटो, मुझे तारीख और समय बताओ और मैं आऊंगा। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं।