×

Bigg Boss 17 में मिली हर पर अब जाकर सामने आया Ankita Lokhande का बयान, पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस बोल गई ये बात 

 

 टीवी न्यूज़ डेस्क - टीवी और बॉलीवुड का जाना-माना नाम अंकिता लोखंडे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी रही हैं। वह टॉप 5 में भी पहुंची थीं, लेकिन न तो टॉप 3 में आ सकीं और न ही ट्रॉफी जीत सकीं। अंकिता लोखंडे के एविक्शन से होस्ट सलमान खान भी हैरान रह गए. सल्लू मियां ने खुद कहा था कि उन्हें उम्मीद थी कि अंकिता विनर या फर्स्ट रनरअप का खिताब जीतेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बिग बॉस से निकलने के बाद पहली बार अंकिता ने ट्रॉफी न मिलने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया है, जो 'पवित्र रिश्ता' और बिग बॉस के सफर को मिलाकर बनाया गया है. इसकी शुरुआत पवित्र रिश्ता से होती है और फिर दिखाया जाता है कि बिग बॉस में अंकिता का सफर कैसा रहा. फैशन आइकन बनने से लेकर इमोशनल सपोर्ट बनने और मौज-मस्ती करने तक, अंकिता का सफर उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। क्लिप के साथ, उन्होंने व्यक्त किया कि उन्हें ट्रॉफी खोने का कोई अफसोस नहीं है क्योंकि उन्हें जनता का प्यार है।


अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, ''पवित्र रिश्ता से एक सफर शुरू हुआ था, अब 'रिश्तों वाली लड़की' की पहचान के साथ यह और भी यादगार हो गया है. मेरे लिए जीत या हार उतनी मायने नहीं रखती, जितना आपका समर्थन और आपका प्यार.'' " यह प्यार ही है जो मुझे यहां तक ले आया है।' उतार-चढ़ाव आए... कुछ चले गए, कुछ रुके, लेकिन आप हमेशा मेरे साथ खड़े रहे।'

अंकिता लोखंडे ने आगे सभी को धन्यवाद देते हुए लिखा, "मुझे प्यार करने और मेरा समर्थन करने के लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। आपने जो प्यार दिया है और जो प्रयास किए हैं उसके लिए धन्यवाद बहुत छोटा शब्द है, लेकिन हां आप सभी के लिए आप।" एक आभासी आलिंगन. मीठे शब्दों के लिए सलमान खान को विशेष धन्यवाद.'' इसके अलावा अंकिता ने बिग बॉस में आने का मौका देने के लिए निर्माताओं को धन्यवाद दिया है।