×

Sushant Singh Rajput की चौथी बरसी पर फिर नम हो गई Ankita Lokhande की आंखें, फोटो शेयर कर किया एक्टर को याद

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - टीवी और बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत की आज पुण्यतिथि है। एक्टर ने साल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा था। सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर फैंस के जख्म एक बार फिर ताजा हो गए हैं। महेश शेट्टी से लेकर अभिषेक कुमार तक ने उन्हें याद किया। वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर भावुक नजर आईं। उन्होंने एक्टर को याद करते हुए उनकी एक तस्वीर भी शेयर की।


सुशांत सिंह राजपूत को लेकर शेयर की गई अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट ने कुछ ही देर में सुर्खियां बटोरीं। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत अपने पालतू कुत्ते के साथ नजर आए। फोटो में एक्टर काफी शांत नजर आए। बता दें कि अंकिता लोखंडे अक्सर सुशांत सिंह राजपूत को याद करती नजर आती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने 'पवित्र रिश्ता' से जुड़ी अपनी और सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी।


अंकिता ने 'बिग बॉस 17' में भी सुशांत सिंह राजपूत को याद किया

अंकिता लोखंडे ने 'बिग बॉस 17' में भी सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और उनसे जुड़े कई किस्से शेयर किए। एक्ट्रेस ने सुशांत से मुलाकात से लेकर ब्रेकअप तक की सारी बातें कंटेस्टेंट को बताईं। सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर उनके करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने न्याय की मांग की है। एक्टर का कहना है कि एक और साल बीत गया है, लेकिन समय के साथ चीजें बेहतर होने की बजाय और मुश्किल होती गई हैं।