×

Sushant Singh Rajput के लिए अंकिता लोखंडे ने एक झटके में ठुकरा थी संजय लीला भंसाली की ये फिल्म, निर्माता ने कहा 'पछताओगी'

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस 17 के बाद अब अंकिता लोखंडे फिल्मों पर फोकस कर रही हैं। फिलहाल अंकिता, रणदीप हुडा के साथ रिलीज हुई फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर चर्चा में हैं। बता दें, टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस पहली बार सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से सुर्खियों में आई थीं। इस सीरियल ने उन्हें लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचा दिया. 'पवित्र रिश्ता' के बाद अंकिता को कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए कास्ट किया था। हाल ही में अंकिता ने एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनके पास मणिकर्णिका के साथ-साथ और भी कई बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की वजह से उन्होंने इन फिल्मों को करने से मना कर दिया।


अपने काम के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहीं अंकिता लोखंडे ने आगे कहा कि वह सुशांत से शादी करना चाहती थीं और इसीलिए उन्होंने कई बड़े बजट की फिल्में ठुकरा दीं। अंकिता की रिजेक्ट की गई फिल्मों में संजय लीला भंसाली की 'बाजीराव मस्तानी' जैसी सुपरहिट फिल्में भी शामिल हैं। अंकिता का कहना है कि उस वक्त वह सुशांत के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं और उनके साथ अपनी शादी के सपने देख रही थीं। इसलिए उन्होंने अपने करियर से ज्यादा अहमियत अपनी निजी जिंदगी और रिश्तों को देते हुए कई बड़ी फिल्में ठुकरा दीं।


क्या आप जल्द ही संजय लीला भंसाली के साथ काम कर सकते हैं?
जब अंकिता ने संजय लीला भंसाली से कहा था कि मैं फिल्म नहीं कर पाऊंगी क्योंकि मुझे शादी करनी है, तब उन्होंने अंकिता से कहा था कि उन्हें 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्म न करने का अफसोस रहेगा। लेकिन अंकिता का मानना है कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कुछ गलत फैसले लिए होंगे. लेकिन उन्हें अपने किसी भी फैसले पर पछतावा नहीं है. वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें इन बड़ी फिल्मों के लिए ऑडिशन देने का मौका मिला। साथ ही अंकिता को अब भी उम्मीद है कि भविष्य में उन्हें संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का मौका मिलेगा।