×

Kalki 2898 AD के बाद अब KBC 16 की शूटिंग शुरू करेंगे Amitabh Bachchan, इस दिन ऑनएयर होगा शो 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क -अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कल्कि 2898 AD सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में वह 'अश्वत्थामा' का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन 'कल्कि' की रिलीज के बाद अमिताभ बच्चन का ब्रेक लेने का कोई इरादा नहीं है। सीजन 15 की सफलता के बाद अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति 16' के साथ टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस अनोखे क्विज रियलिटी शो के हर नए सीजन के साथ बिग बी एक दमदार कैंपेन लेकर आते हैं। 


इस बार भी चैनल के ऑफिशियल हैंडल से जारी किए गए 3 नए प्रोमो में अमिताभ बच्चन एक नया संदेश देते हुए कह रहे हैं- 'जवाब तो देना होगा।' हालांकि इस वीडियो में शो की कोई ऑन-एयर डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन टीवी9 हिंदी डिजिटल को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 'कौन बनेगा करोड़पति 16' अगस्त 2024 से शुरू होने जा रहा है। सोनी टीवी के पहले प्रोमो में एक मां अपनी पहाड़ चढ़ने वाली बेटी से पूछती नजर आ रही है कि तुमसे शादी कौन करेगा? 


फिर लड़की अपनी मां को जवाब देते हुए कहती है, “मां, इस पहाड़ की लड़की की शादी ऐसे लड़के से होगी जिसकी सोच इन पहाड़ों से भी ऊंची है।” दूसरे वीडियो में पति अपनी पत्नी के ट्रांसफर होने के बाद नौकरी छोड़कर अपनी पत्नी के साथ शिफ्ट होने वाले लड़के पर सवाल उठाने वाले लोगों को करारा जवाब देते हुए कहता है कि यह बात तो मुझे कॉलेज के दिनों में ही समझ आ गई थी, मां, रोहिणी मुझसे कहीं ज्यादा होशियार है और अगर पति अपनी पत्नी की सफलता का चीयरलीडर नहीं बनेगा तो कौन बनेगा?


तीसरे और आखिरी वीडियो में लोग बैंक मैनेजर के पद से रिटायर होने के बाद टैक्सी चलाने वाले अपने पिता से क्या कहेंगे? जो बच्चे ये सवाल पूछ रहे हैं, उनसे उनके पिता कहते नजर आ रहे हैं, “सम्मान कभी बैंक मैनेजर के लिए नहीं था, बल्कि मेरी मेहनत और ईमानदारी के लिए था। और लोगों का क्या, वे तो कहेंगे कि रिटायरमेंट के बाद भी कुलकर्णी अंकल में इतनी हिम्मत है।” इन तीनों वीडियो के आखिर में अमिताभ बच्चन कहते नजर आ रहे हैं कि जिंदगी हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, आपको जवाब देना होगा।