×

Amitabh Bachchan ने Hema Malini से महिलाओं के क्लच बैग को लेकर पूछा ये सवाल, अभिनेत्री ने दिया दिलचस्प जवाब

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे परदे के मशहूर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 का आने वाला एपिसोड बेहद खास होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आगामी शुक्रवार यानी 15 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 में फिल्म शोले की यूनियन होने वाली है। इस टीवी शो में हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी एक साथ नजर आएंगे। कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के आने वाले एपिसोड के कई प्रोजोज सामने आए है जिसे मेकर्स ने खुद जारी किया है। कई सालों बाद शोले फिल्म के हीरो हीरोइन को देखना वाकई फैंस के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है।

इसी के साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी को-स्टार रह चुकी हेमा मालिनी से भी मजेदार बातें करते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही कौन बनेगा करोड़पति में एक सरप्राइस भी है, धर्मेंद्र भी इन तीनों के साथ जुड़ने वाले हैं। बता दें कि अभिनेता धर्मेंद्र वीडियो कॉल के जरिए कौन बनेगा करोड़पति में शामिल होंगे, एक नया प्रोमो आया है जिसमे अमिताभ हेमा मालिनी से महिलाओं के पर्स से जुड़ा एक अहम सवाल पूछते हैं, जिसका वो अपने अंदाज में जवाब देती है।

अमिताभ बच्चन हेमा मालिनी से क्लच बैग के बारे में पूछा अमिताभ कहते हैं कि, हम अक्सर महिलाओं को छोटे क्लास बैक के साथ घर से निकलते हुए देखते हैं। तो इसमे क्या रखा होता है क्योंकि ये आकार में बहुत छोटा होता है। इस पर हेमा मालिनी जवाब देते हुए कहती हैं कि, इसमे आमतौर पर काम्पैक होता है, लिपस्टिक होती है और बहुत कम पैसे।

अमिताभ बच्चन कंफ्यूज होते हुए फिर पूछते हैं कि, आमतौर पर आप लोग मेकअप करके ही घर से बाहर निकलते हो तो इतने छोटे बैग में इन सब चीजों को रखने की क्या जरूरत है? उस पर हेमा मालिनी बोलती है कि, मेकअप करने के बाद भी थोड़ा-थोड़ा टचअप करते रहना होता है। अभिनेत्री की ये बात सुनकर सभी हंसने लगते है। बता दें कि हाल ही में शोले फिल्म को रिलीज़ हुए 46 साल पूरे हो चुके हैं।