×

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने 25 लाख किए डोनेट

 

हमारे देश में कोरोना वायरस रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है और हर दिन हमारें देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढते ही जा रही है और ऐसे में कोरोना वायरस से निपटने के लिए हमारे बॉलीवुड के सेलेब्स दिल खोलकर दान कर रहे है और गरीबों की सहायता कर रहै है।

और बॉलीवुड में अभी तक बॉलीवुड एक्टर सलमान खान .अक्षय कुमार , औऱ कपिल शर्मा , ऋतिक रोशन दान कर चुके है औऱ बॉलीवुड हीरोइन्स में शिल्पा शेट्टी ने भी दान किए है और इस लीस्ट में अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का नाम भी जुड गया है।

जी हा सही सुना आपने बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी पीएम राहत कोष में 25 लाख रुपये दान में किए है और इसकी जानकारी खुद वरुण धवन ने ट्वीट करके दी औऱ वरुण धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि में शपथ लेता हूं मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के राहत कोष में 25 लाख रुपये की राशि दान करता हूं।

और वरुण धवन के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान का रिएक्शन आया है और एजाज खान ने कमेंट करते हुए लिखा की कम हैं जानू थोड़ी रकम और बढाओं और इस वक्त आप ही हमारें सुपर हीरों हो

और एजाज खान ने साथ में यह भी लिखा की ऐसे ही सोचना की एख फिल्म नही की जुबली कुमार लव यू ,इस प्रकार का कमेंट किया एजाज खान ने और यह बहुत वायरल हो रहा है।और फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहै है।

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में करोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ी

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी पीएम राहत कोष में 25 लाख रुपये दान में किए है और इसकी जानकारी खुद वरुण धवन ने ट्वीट करके दी औऱ वरुण धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि में शपथ लेता हूं मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के राहत कोष में 25 लाख रुपये की राशि दान करता हूं।और वरुण धवन के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान का रिएक्शन आया है । बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने 25 लाख किए डोनेट