×

250 लोगों की टीम के साथ घर लौटे अजय देवगन

 

भारत में बढ रहे कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को भारी नुकसान हो रहा है और इसकी वजह से ड़ायरेक्टर्स अपनी फिल्मों की शूटिंग तक नहीं कर पा रहै है। और कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड में रिलीज होने वाली कई फिल्मों की तारीख को पोस्टपोन करना पड़ा हैं और अभी भी कोई फिक्स नही हैं की यह फिल्में रिलीज होगी।

और अभी हाल ही में कोई कोई ड़ायरेक्टर्स तो अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे और साथ में कोरोना वायरस का भी ध्यान रख रहे थे और फिल्मों की शूटिंग जारी थी ।

लेंकिन अभी हाल ही में राज्य सरकार ने यह आदेश दिया है कि जहां भी फिल्मों की शूटिंग चल रही हो उन्हें आप वहीं रोक दीजिए कुछ दिनों के लिए क्योंकि अभा कोरोना वायरस चल रहा हैं और हम नही चाहते की किसी फिल्म की शूटिंग के सेट पर भीड़ इक्कठी हो और कोरोना वायरस से लोग संक्रमित हो।

तो इस प्रकार से राज्य सरकार ने फिलहाल तो 31 मार्च 2020 तक फिल्म सीटी को बंद रखने का आदेश दिया हैं और उसके बाद अगर कोरोना  वायरस कम होता हैं तो वापिस फिल्म की शूटिंग करेंगे।

और अभी बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी 250 लोगों की टीम के साथ घर आ  गए है इन्होंने अपनी फिल्म भुज की शूटिंग को रोक लिया है और इसके लिए बहुत ही मंहगा सेट तैयार किया था पर फिल्म की शूटिंग अभी नही हो सकती तो सारे इस फिल्म से जुड़ी स्टार कास्ट अपने अपने घर चले गए है।

बॉलीवुड कॉमेडियन एक्टर जॉनी लीवर और बेटी जैमी लीवर का वीडियो वायरल

अभी हाल ही में राज्य सरकार ने यह आदेश दिया है कि जहां भी फिल्मों की शूटिंग चल रही हो उन्हें आप वहीं रोक दीजिए कुछ दिनों के लिए क्योंकि अभा कोरोना वायरस चल रहा हैं और हम नही चाहते की किसी फिल्म की शूटिंग के सेट पर भीड़ इक्कठी हो और कोरोना वायरस से लोग संक्रमित हो। और अजय देवगन भी 250 लोगों की टीम के साथ घर आ  गए है इन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग को रोक ली । 250 लोगों की टीम के साथ घर लौटे अजय देवगन