×

Salman Khan के शो बाद अब इस रिएलिटी शो में में नज़र आयेंगे विक्की भईया, इस बार पत्नी को नहीं ले जायेंगे साथ 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस 17 में विक्की जैन का सफर काफी शानदार रहा था. बिग बॉस 17 का हर सदस्य उन्हें टॉप-5 में देख रहा था. हालांकि, टॉप 5 में पहुंचने से पहले ही वह बाहर हो गए। ऐसे में अब वह एक और रियलिटी शो में हिस्सा लेने जा रहे हैं। खबर आ रही है कि ये रियलिटी शो भी जियो सिनेमा पर ही आएगा. नहीं! इस रियलिटी शो का नाम 'खतरों के खिलाड़ी' नहीं है. इसका नाम है बिग बॉस ओटीटी 3। जी हां, कहा जा रहा है कि विक्की अब बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनने जा रहे हैं।


बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा बनेंगे. हालांकि इस बार उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे उनके साथ नहीं होंगी. सूत्रों के मुताबिक इस बार विक्की अपना सोलो गेम जनता को दिखाना चाहते हैं। हालांकि, अभी तक बिग बॉस या विक्की की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। 


बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन कब शुरू होगा इसकी जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन यह तय है कि यह सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा। आपको बता दें, बिग बॉस ओटीटी 1 को करण जौहर ने होस्ट किया था और इसकी विजेता दिव्या अग्रवाल थीं। जबकि बिग बॉस ओटीटी 2 को सलमान खान ने होस्ट किया था और इसे एल्विश यादव ने जीता था।