×

Bigg Boss करने के बाद इस अभिनेत्री का होने लगा था आत्महत्या करने का मन, जानिए कौन है ये कंटेस्टेंट 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस एक रियलिटी शो है जिसमें आने के बाद इसके प्रतियोगियों की जिंदगी बदल जाती है। यह शो कई प्रतियोगियों को नाम के साथ-साथ काम और एक अलग पहचान भी देता है। अब इस शो के एक एक्स-कंटेस्टेंट ने चौंकाने वाला दावा किया है. इस कंटेस्टेंट ने बताया है कि कैसे शो से बाहर आने के बाद उन्हें काम पाने के लिए संघर्ष करना पड़ा. इतना ही नहीं उनके मन में आत्महत्या तक के ख्याल आने लगे थे. आइए जानते हैं कौन है ये कंटेस्टेंट।


बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत में कई खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है, लेकिन अपने सफर में उन्होंने कई उतार-चढ़ाव भी देखे हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने मुश्किल दिनों को याद किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि लॉकडाउन से भी ज्यादा उनकी जिंदगी का सबसे बुरा वक्त तब आया जब वह बिग बॉस करके बाहर आईं. पवित्रा ने कहा कि उनके पास कोई काम नहीं था और उन्होंने बिग बॉस से कमाए पैसे अपने परिवार की देखभाल में खर्च कर दिए।


एक्ट्रेस ने कहा, 'बिग बॉस के घर से बाहर आने के ठीक एक महीने बाद मेरे पिता का एक्सीडेंट हो गया। ऐसे में मैंने बिग बॉस से कमाए गए पैसों का इस्तेमाल अपने परिवार का ख्याल रखने में किया।' ऐसा नहीं था कि परिवार के पास पैसे नहीं थे, लेकिन जब बच्चा कमा रहा होता है तो वह छोटी-छोटी चीजों के लिए माता-पिता से पैसे नहीं मांगता। उदाहरण के लिए, अगर मैं अस्पताल में हूं और मुझे दवाइयां ऑर्डर करनी हैं तो मैं अपनी मां से क्रेडिट या डेबिट कार्ड नहीं मांगूंगा।


आत्महत्या के विचार आने लगे

उन्होंने आगे कहा, 'बिग बॉस के बाद करीब डेढ़ साल मेरे लिए बहुत बुरे रहे। मैं डिप्रेशन में जा रहा था, आत्महत्या के ख्याल आ रहे थे. ये तो मेरे अपनों का प्यार था जिसने मुझे बचा लिया, वरना पता नहीं क्या होता।