×

बिग बॉस के बाद अब फ़िल्मी दुनिया का स्वाद चखेंगे Ankita Lokhande के पति, Vicky Jain ने बताया अपना फ्यूचर प्लान

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - अंकिता लोखंडे के पति और बिजनेसमैन विक्की जैन अब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। हाँ! बिग बॉस और म्यूजिक वीडियो करने के बाद विक्की अब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखना चाहते हैं। इस बात का खुलासा खुद विक्की ने किया है। हालांकि, विक्की ने साफ किया कि वह कैमरे के सामने नहीं बल्कि कैमरे के पीछे काम करना चाहते हैं। पढ़िए विकी ने क्या कहा।


भविष्य योजना

विक्की ने 'मिस्टर फैजू' के पॉडकास्ट में अपने नए बिजनेस का खुलासा किया। इंटरव्यू के दौरान जब विक्की से पूछा गया कि क्या 2024 में कुछ नया देखने को मिलेगा? फिर विक्की ने कहा, '2024 में...देखिए मेरा फोकस साफ है, मैं प्रोडक्शन हाउस में एंट्री करना चाहता हूं। मेरा फोकस हमेशा स्पष्ट था क्योंकि मैं एक बिजनेसमैन हूं।' मैं ऑनस्क्रीन बहुत रहता हूं...मेरे पास ऑनस्क्रीन कुछ भी करने के लिए ज्यादा समय नहीं है। मुझे कोई दिलचस्पी भी नहीं है. जो हो गया सो हो गया, अब भविष्य में एक प्रोडक्शन हाउस खोलूंगा। इससे और अंकिता की अपनी एक्टिंग से जुड़ी कुछ अच्छी खबरें भी आएंगी।


विक्की मुंबई टाइगर्स के सह-संस्थापक हैं

विक्की जैन महावीर इंस्पायर ग्रुप के प्रबंध निदेशक हैं। उनकी कंपनी लॉजिस्टिक्स, रियल एस्टेट, हीरे, बिजली उत्पादन, वॉशरी संचालन और कोयला सहित कई क्षेत्रों में काम करती है। इसके अलावा विक्की रायपुर में त्रिवेणी डेंटल कॉलेज और हॉस्पिटल के भी मालिक हैं। वह बिलासपुर में बिड़ला ओपन माइंड्स प्रीस्कूल के सचिव के रूप में भी काम करते हैं। वह खेलों के शौकीन हैं और बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) टीम, मुंबई टाइगर्स के सह-संस्थापक भी हैं।