×

अभिषेक के बाद Rohit Shetty को भा गया Big Boss 17 का एक और कंटेस्टेंट, Khatron Ke Khiladi 14 में एंट्री पक्की 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 शुरू होने में अभी वक्त है, लेकिन इस शो को लेकर चर्चाएं अभी से तेज हो गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 13 सफल सीजन के बाद मेकर्स ने इस स्टंट बेस्ड शो के चौदहवें सीजन की तैयारी शुरू कर दी है और इस रियलिटी शो के लिए एक्टर्स को अप्रोच करना भी शुरू कर दिया है। हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस 17 में फर्स्ट रनर अप अभिषेक कुमार और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालविया सलमान खान के बाद अब रोहित शेट्टी के शो में लड़ते नजर आएंगे।


अब इन दोनों के अलावा बिग बॉस सीजन 17 के एक और प्रतियोगी का नाम खतरों के खिलाड़ी 17 के लिए फाइनल हो गया है। सलमान खान के विवादित शो में अभिषेक कुमार और ईशा मालविया के अलावा जिस प्रतियोगी के रिश्ते की सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी वह थे मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा. इन दोनों प्रतियोगियों का रिश्ता पूरे सीज़न में सुर्खियों में रहा।

अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अभिषेक कुमार के अलावा मन्नारा चोपड़ा का नाम भी कंफर्म हो गया है। टेली चक्कर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, मनारा चोपड़ा को खतरों के खिलाड़ी के लिए अप्रोच किया गया है और हैं पूरी संभावना है कि सलमान खान के बाद अब वह रोहित शेट्टी के शो में अपने 'वाइब' से तड़का लगाती नजर आएंगी।


एक ओर जहां मनारा चोपड़ा बिग बॉस 17 से निकलने के बाद मुनव्वर फारुकी के संपर्क में नहीं हैं, वहीं दूसरी ओर हाल ही में अभिषेक के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बिग बॉस 17 के इन दोनों प्रतियोगियों ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया है, जो जल्द ही दर्शकों के सामने होगा। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने की शूटिंग उन्होंने चंडीगढ़ में की है।