×

शादी के 3 साल बाद ही Kundali Bhagya फेम इस एक्टर की उजड़ने वाली है गृहस्थी, जानिए क्यों हो रहा तलाक ? 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में पृथ्वी का किरदार निभाने वाले संजय गगनानी ने साल 2021 में पूनम प्रीत के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी से पहले संजय ने 9 साल तक पूनम को डेट किया। हालांकि अब खबर आ रही है कि ये कपल शादी के 3 साल बाद अलग होने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों तलाक पर विचार कर रहे हैं। हालांकि, कपल ने अभी तक इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।


क्या शादी के 3 साल बाद पत्नी को तलाक देंगे संजय गगनानी?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय गगनानी और उनकी पत्नी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने कहा कि संजय गगनानी ने अपने पड़ोस के कुछ तलाक वकीलों से सलाह ली है। वह कथित तौर पर अपनी पत्नी से अलग होने के लिए कदम उठा रहे हैं। हालांकि, दोनों के रिश्ते में खटास की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।


24 अप्रैल 2024 को संजय गगनानी ने अपनी एक इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें टूटे हुए दिल का इमोजी था. एक्टर की कहानी में लिखा है, 'मैं जितना प्यार करता हूं, मेरी जुदाई उतनी ही मजबूत होती है।' बाद में उन्होंने पोस्ट डिलीट कर दी। आपको बता दें कि संजय गगनानी और पूनम प्रीत की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी।

शादी से पहले ये कपल कुछ सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था। हालांकि, किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है और न ही कोई टिप्पणी की है। लेकिन ये बेहद चौंकाने वाली बात है. इससे पहले करण वीर मेहरा, गौतम विग, करण शर्मा जैसे एक्टर्स की शादियां भी बहुत कम समय तक चलीं। संजय गंगनानी को कुंडली भाग्य में उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है।