×

आफताब शिवदासानी करने जा रहे है डिजिटल डेब्यू, रिलीज होगा वेब सीरिज़ ‘पॉयजन 2’ का ट्रेलर

 

बॉलीवुड के कई कलाकार ओटीटी की तरफ अपना रुख कर चुके है। आज भारत में ओटीटी काफी तेज़ी से आगे बढ़ रहे है जिसके चलते हर किसी की ओटीटी पहली पसंद बनती जा रही है। हर दिन किसी ना किसी वेब सीरिज को लेकर कई कई अपडेट सामने आती ही रहती है। अब एक और वेब सीरिज रिलीज की दस्तक तक आ चुकी है। ‘पॉयजन’ के पहले सीजन की कामयाबी के बाद इस के सीजन 2 को लेकर काफी बाते सामने आ रही थी।

अब इस सीरिज के चाहने वालो का इंतजार ख़तम हो चुका है। ‘पॉयजन’ 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसको लोगो  का काफी अच्छा रेस्पोस मिल रहा है। वही इस सीरिज से बॉलीवुड एक्टर आफ़ताब शिवदसानी डिजिटल प्लेटफार्म पर अपने कदम रखने जा रहे है। आफ़ताब शिवदसानी बॉलीवुड के कई फिल्मो में काम कर चुके है लेकिन उन्हें ज्यादा कामयाबी हासिल नहीं हो पाई थी।

हाल ही में बॉबी देओल ने भी ओटीटी पर कदम रखा था और अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जीतने में वह इस बार काफी कामयाब भी हुए थे। आफ़ताब शिवदसानी भी अपनी इस सीरिज से इस तरह की उम्मीद लगाते हुए है। इस शो की कहानी काफी अलग नज़र  आ रही है जिस तरह की लोगो की ओटीटी से उम्मीद होती है। 

वही कलाकारों की बात की  जाए तो इस वेब सीरिज में विन राणा, ज़ैन इमाम पूजा चोपड़ा,अस्मितामूद, राय लक्ष्मी, ताहिर शब्बीर, साक्षी प्रधान, जॉय सेनगुप्ता, पवन चोपड़ा और राहुल देव जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है। इस शो का ट्रेलर आपको कैसा लगा निचे कमेन्ट करके जरुर बताए।