×

5 साल बाद बाद अदनान सामी ने तोड़ी चुप्पी

 

संगीतकार और गायक अदनान सामी अधिकत्तर मुद्दों पर काफी मुखरता से बोलते हैं और अभी हाल ही में ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि वह एक मुस्लिम होने के तौर पर भारत में अपने आप को सुरक्षित महसुस करते हैं।

अगर आपको याद हो तो साल 2015 में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने कहा था कि मुझे मेरी पत्नी बोल रही थी की वह भारत में अपने आप को सुरक्षित महसूस नही कर रही हैं और इसके साथ ही आमिर खान ने यह भी कहा थाकी में भी कही ने कहीं भारत  में अपने आप को असुरक्षित महसुस करता हूं और अगर मेरी बीवी देश छोड़ती हे तो में भी भारत देंश छोड़ना चाहूंगा और इस बयान से बॉलीवुड के साथ साथ पूरे भारत देश में आमिर खान और उसकी पत्नी का विरोध हुआ था ।

फिल्म ‘मिस्टर इंडिया 2’ को लेकर जावेद अख्तर भड़के शेखर कपूर पर जानिए क्या हैं पूरी खबर

और आज पॉच साल बाद उसी बयान पर बॉलीवुड के जाने माने कलाकार संगीत की दुनिया में एक अलग ही मुकाम हांसिल करने वाले अदनान सामी ने आमिर खान के उस बयान पर खुलकर जवाब दिय़ा।और एक कार्यक्रम में उनसे पूछा गया की आप नागरिकता संसोधन पर क्या कहना चाहोगे तो इसके जवाब में अदनान सामी ने कहा की यह कानून उनके लिए है जो भारत में नागरिकता चाहते हैं और में मुस्लिम होने के नाते भारत में अपने आप को सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करता हूं।और सीधा सीधा तंज आमिर खान पर कसा।

में अपने आप को भारत में असुरक्षित महसुस करता हूं और अगर मेरी बीवी देश छोड़ती हे तो में भी भारत देंश छोड़ना चाहूंगा और इस बयान से बॉलीवुड के साथ साथ पूरे भारत देश में आमिर खान और उसकी पत्नी का विरोध हुआ था ।आज पॉच साल बाद उ अदनान सामी ने आमिर खान के उस बयान पर खुलकर जवाब दिय़ा। 5 साल बाद बाद अदनान सामी ने तोड़ी चुप्पी