×

Samarth और Isha को लेकर बदले Abhishek Kumar के तेवर, रिएक्ट करते हुए बिग बॉस रनर अप ने कही ये बात 

 

टीवी न्यूज़ डेस्क - सलमान खान के शो बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद अभिषेक कुमार लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में अभिषेक ने बिग बॉस 17 के सदस्यों के साथ रीयूनियन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें आयशा खान, रिंकू धवन और मुनव्वर फारूकी जैसे कई प्रतियोगी शामिल हुए, लेकिन अभिषेक की पार्टी में ईशा मालविया और समर्थ जुरेल नजर नहीं आए. ऐसे में अब अभिषेक कुमार से इन दोनों को लेकर सवाल पूछा गया है, जिस पर उन्होंने अपनी राय दी है।


अब बिग बॉस से बाहर आने के बाद अभिषेक कुमार ने इन दोनों को लेकर अपने सुर बदल लिए हैं और फिल्मीज्ञान द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने कहा है- जैसे ही मुझे मौका मिलेगा, मैं समर्थ और ईशा से मिलूंगा और जाकर उन्हें नमस्ते कहूंगा. . बॉस के घर में स्थिति ऐसी हो गई थी, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से चिंटू को बहुत पसंद करता हूं, वह बहुत अच्छा इंसान है। इस तरह अभिषेक कुमार ने समर्थ और ईशा को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।


बिग बॉस 17 में देखा गया था कि अभिषेक कुमार की समर्थ जुरेल और ईशा मालविया से बिल्कुल भी नहीं बनती थी। बिग बॉस के घर में इन तीनों के बीच लव ट्राएंगल को लेकर खूब लड़ाई हुई थी. चिंटू उर्फ समर्थ अभिषेक को बहुत चिढ़ाता था, जिसके कारण एक दिन अभिषेक का सब्र टूट गया और उसने चिंटू को थप्पड़ मार दिया। जिसके चलते अभिषेक को बिग बॉस के घर से भी बाहर निकाल दिया गया था. अभिषेक कुमार ने बिग बॉस 17 के फिनाले के दौरान समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने के लिए नेशनल टीवी पर माफी मांगी थी। इतना ही नहीं, समर्थ ने यह भी कहा था कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि उन्होंने अभिषेक को किस हद तक परेशान किया था।