×

रिश्ते में आई दरार को लेकर बोली आमिर अली- अब सब कुछ.... है।

 

टीवी के मोस्ट पॉपुलेरिटी सेलिब्रिटी कपल जिनके रिश्ते का कभी गलियारो में उदाहरण पेश किया जाता था।वो आज अलग होने की योजना बना रह रहे है।जी हां यूं तो इंडस्ट्री में कपल के बीच में ब्रेकअप और तलाक होना आम बात है लेकिन सालो से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटौर रहे कपल के साथ ऐसा होना वाकई में बड़ी बात हो जाती है।जिसके बारे में आज हम बात कर रहे है ये कपल है टीवी के संजीदा शेख और आमिर अली।

टीवी के शो नच बलिए 3 के विजेता रह इस कपल की इस शो की जीत के बाद से ही काफी चर्चा होने लगी थी।आपको बता दें कि पिछले काफी समय से इस कपल के रिश्ते में दरार और अलग होने की खबरें सामने आ रही है दरअसल पिछले दिनो ही संजीदा शेख को अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पंजाब, लंदन और यूके  जाना पड़ा था तो ऐसे में आमिर अली भी दुबई और अबू धाबी  गये हुए थे ऐसे में कपल के अलग होने की चर्चा ने काफी माहौल बना लिया।

इसके बाद हाल ही में मीडिया की गिरफ्त में आए आमिर अली से इस बारे में बात की गई तो उन्होनें कहा कि सब ठीक है।अब आमिर अली ने ये किसी कॉन्ट्रोवर्सी में ना आने के लिए कहा या फिर वाकई में सबकुछ ठीक है ये तो आने वाला समय ही बतायेगा।आपको बता दे कि एक्ट्रेस संजीदा जहां टीवी के शो कयामत, नच बलिए 3, एक हसीना थी, इश्क का रंग सफेद में नजर आ चुक है तो वही आमिर ने भी कहानी घर घर की, इश्क की घंटी, वो रहने वाली महलों की और क्या दिल में है जैसे शोज से अपनी खास पहचान बनाई है।

टीवी के सितारें संजीदा शेख औरर आमिर अली के काफी समय से अलग होने की खबरें सामने आ रही है एक खबर की मानें तो दोनों के बीच में उड़ रही अफवाहो को लेकर आमिर ने कहा कि सबकुछ ठीक है।जिसे लेकर काफी तसल्ली दिखाई जा रही है।दरअसल दोनों अपने काम में बहुत बिजी है जिस वजह से दोनों कुछ समय से साथ नहीं रह पा रहे है। रिश्ते में आई दरार को लेकर बोली आमिर अली- अब सब कुछ.... है।