×

Karan Kundra के साथ शादी के सवाल पर क्या बोली Tejasswi Prakash

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे के मशहूर विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश इन दिनों सुर्खियों में है। आपको बता दें कि, बिग बॉस से बाहर आने के बाद अब तेजस्वी प्रकाश अपने अगले टीवी शो नागिन सीजन 6 को लेकर व्यस्त हो गई है। एकता कपूर के इस शो में तेजस्वी प्रकाश का धमाकेदार नागिन अवतार देखने को मिलेगा, जो इससे पहले शायद ही किसी ने देखा हागा। इसी बीच अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में है।

हर कोई ये जानना चाहता है कि तेजस्वी प्रकाश कब करण कुंद्रा से शादी करेगी। हालांकि इस मामले में खुद अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने बात की। हाल ही में एक बातचीत में तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि, अभी उन्होंने करण कुंद्रा के साथ शादी को लेकर कोई प्लान नहीं बनाया है। शादी अभी मेरे प्लान में नहीं है। मैं नहीं जानती हूं कि, आगे क्या होने वाला है।

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से सामने आया Ajay Devgn का पहला लुक, फैंस कर रहे तारीफ

मैं अभी शादी की बातों को मजाक में लेती हूं। तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में इस बात को स्वीकार किया है कि, वो करण कुंद्रा को लेकर काफी पॉजिटिव है। उन्होंने कहा कि, मैं ही नहीं बल्कि करण कुंद्रा भी मुझे लेकर काफी पॉजिटिव है। हालांकि आपको बता दें कि, इन दिनों ये दोनों ही कलाकार अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त है।

क्रॉप टाप में Malaika Arora का दिखा बोल्ड अवतार, वायरल तस्वीर

Bigg Boss की आफ्टर पार्टी में Vishal Kotian की गर्लफ्रेंड को Salman Khan ने किया किस, वायरल तस्वीर