×

सुशांत की मौत से प्रचार में आने की कोशिश नैतिकता के खिलाफ : Nishant Malkanic

 

टेलीविजन स्टार निशांत मल्कानी ने छोटे पर्दे पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक कलाकार के तौर पर अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी करीब रहकर काम किया है। निशांत का कहना है कि वह अब तक सुशांत की मौत पर टिप्पणी करने से खुद को दूर रखते हैं क्योंकि कई लोग इसे प्रचार में आने के एक माध्यम के रूप में देख रहे हैं। निशांत ने बताया, “शुरुआत में मुझे इस पर टिप्पणी करना पसंद नहीं आया क्योंकि पहले लोग पब्लिसिटी पाने के लिए मौत पर अपनी राय दे रहे थे और मुझे नहीं लगता कि यह सही है। किसी की मौत को प्रचार में आने का जरिया बनाना मेरे ख्याल से नैतिकता के खिलाफ है, लेकिन अब वह शुरुआती दौर बीत चुका है, अब जो वाकई में सच्चे हैं सिर्फ वही सुशांत के बारे में अपने विचार साझा कर सकते हैं।”

निशांत ‘प्रीत से बांधी ये डोरी राम मिलाए जोड़ी’ में अनुकल्प गांधी के मुख्य किरदार में थे, उसी दौरान सुशांत भी धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में मानव देशमुख का किरदार निभाकर अपनी पहचान बना रहे थे। इन दोनों ही कार्यक्रमों को एक ही चैनल पर प्रसारित किया जाता था।

निशांत कहते हैं, “एक ही इंडस्ट्री में साथ काम करने की बात भूल जाइए, एक इंसान के तौर पर मुझे लगता है कि अगर किसी ने अपनी जान ली है तो गुनहगारों को सामने लाए जाने और दंडित किए जाने की आवश्यकता है।”

न्यूज सत्रोत आईएएनएस