×

कौन होगा Prabhas की बिग बजट फिल्म Kalki 2898 AD का विलेन ? अटकलों  में सामने आ रहा इस बंगाली एक्टर का नाम 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  हर कोई फिल्म कल्कि 2898 ई. के बारे में बात कर रहा है। प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे सितारों से सजी इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार आज खत्म हो रहा है। मेकर्स इसका ट्रेलर सोमवार शाम 7 बजे रिलीज करने वाले हैं। इससे पहले फिल्म के विलेन को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।


काफी समय से कल्कि 2898 ई. के विलेन को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। पहले कहा जा रहा था कि कमल हासन फिल्म में विलेन का किरदार निभाएंगे, लेकिन उन्होंने साफ किया कि फिल्म में उनका कैमियो रोल है। यानी वो विलेन नहीं हैं। अब रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि प्रभास की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में बंगाली एक्टर शाश्वत चटर्जी मुख्य विलेन होंगे। ये रिपोर्ट इसलिए भी सच लगती है क्योंकि हाल ही में शाश्वत चटर्जी ने कल्कि फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन और कल्कि के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो किया है। हालांकि रिपोर्ट्स शाश्वत चटर्जी को कल्कि का विलेन बता रही हैं, लेकिन मेकर्स की तरफ से इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।


कल्कि 2898 AD रिलीज डेट
कल्कि 2898 को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है। करीब 600 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी यह फिल्म 27 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कल्कि के पहले पार्ट में कमल हासन का रोल करीब 20 मिनट का बताया जा रहा है। हालांकि दूसरे पार्ट में उनका रोल बड़ा होगा।


विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और नानी के अलावा मृणाल ठाकुर का भी फिल्म में कैमियो बताया जा रहा है। प्रभास की पिछली कई फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। हालांकि सालार हिट रही थी। लेकिन प्रभास लंबे समय से बाहुबली और बाहुबली 2 की सफलता से दूर हैं। माना जा रहा है कि प्रभास की यह फिल्म बाहुबली का उनका खोया हुआ रुतबा वापस लौटाएगी।